चिकित्सक से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार, मोबाइल फोन व सिमकार्ड बरामद

अपने दोस्त के मोबाइल से नंबर निकाल कर मांगा था रंगदारी, दोस्त चिकित्सक के यहां करता है ड्राइवर का काम

By: Akhilesh Tripathi

Updated: 08 Dec 2019, 07:43 PM IST

मऊ. यूपी के मऊ जनपद की पुलिस ने चिकित्सक से रंगदारी मांगने वाले शातिर को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से घटना में उपयोग किया गया मोबाइल फोन व सिमकार्ड को भी बरामद कर लिया है।

बता दें कि चिकित्सक से 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने नगर कोतवाली के सोनार पट्टी मुहल्ला निवासी अक्षय वर्मा को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त 05 और 06 दिसम्बर को चिकित्सक की पत्नी के मोबाइल फोन पर फोन करके 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी न देेने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद थाने में पीङित ने मुकदमा भी दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने मामलें की गंभीरता को देखते हुए आऱोपी की गिरफ्तारी करने में जुट गयी थी।


पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देशन में बनी टीम ने 07 दिसम्बर को खीरीबाग मौदान के पास से आरोपित युवक को गिरफ्तार किया। जिसके पास से रंगदारी मांगने में प्रयोग की गई मोबाइल फोन व सिम को भी बरामद किया गया। कङाई से पुछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि अपने दोस्त के मोबाइल से चिकित्सक का नंबर चोरी से निकाल कर रंगदारी मांगा था। उसका दोस्त चिकित्सक के यहां ड्राइवर का काम करता है।

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned