शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी का बीच सड़क पर घंटों ड्रामा, देखें वीडियो

 शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी का बीच सड़क पर घंटों ड्रामा, देखें वीडियो
Drunken Policeman

नशे में पुलिसकर्मी ने पुलिस अधीक्षक पर की अश्लील टिप्पणी

मऊ. खाकी एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं। एक तरफ प्रदेश में जहां अपराध की घटनायें चरम पर हैं, वहीं अपराध रोकने की जिम्मेवारी लेने वाले पुलिसकर्मी भी लापरवाह नजर आ रहे हैं। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में शराब के नशे में एक पुलिसकर्मी ने घंटों सड़क पर हंगामा किया। पुलिसकर्मी की इस हरकत को देखकर सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। नशे में धुत पुलिसकर्मियों अपने सीनियर अधिकारियों पर अश्लील टिप्पणी भी करने लगा।

यह भी पढ़ें:
पीएम नरेन्द्र मोदी के गढ़ में नहीं रुक रहा क्राइम, कर्मचारी से एक लाख की लूट

दो दिन पहले बलिया जिले से ट्रान्सफर होकर आये यूपी पुलिस के जवान विनोद गौतम ​जिसकी तैनाती पुलिस लाइन में हुयी है और वह शराब पीने के लिए कोतवाली क्षेत्र बाल निकेतन तिराहे पर स्थित शराब की दुकान पर पहले छक कर शराब पिया फिर उसके बाद लडखडाते कदमो से महिला हास्पिटल पहुंचकर जमीन पर ही लेट गया।



स्थानीय लोगो के साथ साथ मीडियाकर्मियो की नजर पर उस पर पड़ी तो जब लोगों ने उससे पूछा तो पुलिस जवान गंदी गंदी गालियां देने लगा। बाद में ट्रैफिक पुलिस के हस्तक्षेप के बाद उसे थाने लाया गया और मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned