scriptट्रेन में टीटाई बनकर लोगों से पैसे वसूलता था बैंक का कर्मचारी, यात्रियों ने पीटा फिर पुलिस के हवाले किया | fake TTE arrested in train public bruattly beaten | Patrika News

ट्रेन में टीटाई बनकर लोगों से पैसे वसूलता था बैंक का कर्मचारी, यात्रियों ने पीटा फिर पुलिस के हवाले किया

locationमऊPublished: Jun 07, 2019 06:44:28 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

एसबीआई का कर्मचारी ट्रेन में कर रहा था वसूली सदंह होेन पर लोगों ने खूब पीटा

up news

ट्रेन में टीटाई बनकर लोगों से पैसे वसूलता था बैंक का कर्मचारी, यात्रियों ने पीटा फिर पुलिस के हवाले किया

मऊ. ट्रेन में यात्रियों के टिकट चेक करते एक फर्जी टीटीई को लोगों ने पकड़ लिया। जिसके बाद उसे जीआपी के हवाले कर दिया गया। पूछताछ में पता चला की अनूप कुमार नाम का शख्स एसबीआई का कर्मचारी है जो सुल्तानपुर का रहने वाला है। वो अक्सर टीटीई के भेष में ट्रेन में चढ़कर टिकट चेक करने के नाम पर लोगों से वसूली करता है।
मडुआडीह से मुजफ्फरपुर तक जाना वाली बापू धाम एक्सप्रेस शुक्रवार को जैसे ही वाराणसी रेलवे स्टेशन से आगे बढ़ी तो एक शख्स काली कोट पहनकर पहुंचा और खुद को टीटीई बताते हुए लोगो के टिकट जांचने लगा। अनूप कुमार नाम का यह शख्स टिकट न होने की स्थिति में लोगों से पैसे भी वसूलने लगा। जिसके पास जितने पैसे होते उतने में ही वो मामले को रफा-दफा करते आगे बढ़ते जाता। कई लोगों से तो ये फर्जी टीटी 300 से 500 रूपये भी वसूल लिया लेकिन रशीद किसी को नहीं दे रहा था।
ये देखकर लोगों को संदेह होने लगा कि पैसे पूरा ले रहा है तो आखिर रसीद क्यूं नहीं दे रहा। लोग आपस में चर्चा करते रहे और ट्रेन तकरीबन दो घंटे का रास्ता तय कर ली। इसी बीच लोगों ने अनूप से आईडी कार्ड दिखाने को कहा। बड़ी देर तर जिरह होने के बाद भी वो परिचय पत्र न दिखा पाय़ा तो यात्रियों ने उसे पकड़ लिया और ट्रेन में ही उसकी जमकर पिटाई कर दी। अनूप को बंधक बना लिया गया। सुबह तकरीबन 10 बजे बापूधाम एक्सप्रेस मऊ रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो यात्रियों ने फर्जी टीटी को जीआपी के हवाले कर दिया। जहां पुलिस के लोग उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो