सपा से निष्कासित पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने बीडीसी को दी जान से मारने की धमकी!

Rafatuddin Faridi

Publish: Oct, 12 2017 10:28:09 (IST)

Mau, Uttar Pradesh, India
सपा से निष्कासित पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने बीडीसी को दी जान से मारने की धमकी!

दो बीडीसी सदस्यों ने सपा से निष्कासित ब्लाक प्रमुख विद्युत प्रकाश यादव पर बीडीसी सदस्यों ने लगाया जान से मारने की धमकी का आरोप।

मऊ. जिले के बडराव बलाक प्रमुख की कुर्सी खतरे में है। अविश्वास प्रस्ताव की राजनीति एक बार फिर चरम पर है। बीजेपी की ब्लाक प्रमुख रीता पटेल के खिलाफ विपक्षी एकजुट हो रहे हैं। उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए विपक्षियों ने जिलाधिकारी से मिलकर अविश्वास प्रस्ताव भी दिया। इसके बाद एक बार फिर राजनीति गरमा गयी है। सत्ता पक्ष के ब्लाक प्रमुख की कुर्सी न चली जाए इसके लिये बीजेपी के नेता रणनीति बनाकर आगे कदम उठाने में जुटे हैं। इस बीच दो बीडीसी सदस्यों ने सपा से निष्कासित पूर्व ब्लाक प्रमुख विद्युत प्रकाश यादव पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

इसे भी पढ़ें

इविवि छात्रसंघ चुनाव: ABVP के बागी प्रत्याशी बोला, मैं लड़ा तो बीजेपी हार जाएगी फूलपुर उपचुनाव

 

 

विद्युत प्रकाश यादव को बीडीसी सदस्यों ने आपराधिक छवि वाला दबंग नेता बताया है। यही नहीं उनपर गैंग्स्टर एक्ट की कार्रवाई भी किये जाने की बात कही गयी है। बताया जा रहा है कि जब से रीता पटेल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का पत्रक डीएम को सौंपा गया है, उसके बाद से ही प्रमुखी के लिये राजनीति चरम पर है। आरोप लगाया गया है कि बीडीसी सदस्यों को अपने पाले में लाने के लिये निष्कासित सपा नेता और उनके गुर्गे बीडीसी सदस्यों को धमकाने का हथकंडा अपना रहे हैं।


बताते चलें कि मऊ जिले में नौ ब्लाक हैं। इनमें बडराव ब्लाक पर भारतीय जनता पार्टी से रीता पटेल एकलौती ब्लाक प्रमुख हुई थी। पर अब उनके उनके खिलाफ 91 में से 53 बीडीसी सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव का पत्रक डीम को दिया है। डीएम ने एक महीने के अन्दर अविश्वास प्रस्ताव पारित करने का समय सदस्यों को दिया है। इसके बाद से ही बीडीसी सदस्यों को डराने-धमकाने का की बात कही जा रही है।

by VIJAY MISHRA

 

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned