Ghosi ByPoll घोसी में EVM मशीन खराब, सपा समर्थित उम्मीदवार ने किया हंगामा

दादनपुर में कई बार खराब हुई ईवीएम मशीन।
ईवीएम बनने के बाद सुधाकर सिंह ने किया मतदान।

मऊ. पूर्वांचल की घोसी सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी है। दिन में 10 बजे तक 13 प्रतिशत लोगों ने मताधिकार का प्रयोग किया है। बूथों पर लंबी कतार के बीच सपा समर्थित प्रत्याशी सुधाकर सिंह के मतदान केंद्र दादनपुर में कई बार ईवीएम खराब हो गयी। इसपर सुधाकर सिंह ने नाराजगी जताते हुए पीठासीन अधिकारी से नाराजगी जतायी। इससे करीब डेढ़ घंटे मतदान प्रभावित हुआ।


बहरहाल अब ईवीएम ठीक हो गयी है। सुधाकर सिंह ने ईवीएम बनने के तत्काल बाद मतदान किया है। इस दौरान उन्होंने अपनी जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि वे आठ बार चुनाव लड़ चुके है जिसमें दो बार वे जनता के आर्शीवाद से विधानसभा पहुंचे है। इस बार भी जनता का समर्थन उनके साथ है उनकी जीत पक्की है। बस सत्ता के दबाव में प्रशासन कुछ गड़बड़ी न करे तो। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासन शुरू से ही दबाव बना रहा है लेकिन उन्हें पूरा भरोसा है कि मतदाता उन्हें ही जीत दिलाएगे।

By Ran Vijay Singh

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned