scriptBIG BREAKING: यूपी में बेलगाम अपराधी, मऊ में ग्राम प्रधान को दिनदहाड़े गोलियों से भूना | Gram Pradhan shot dead in Up Mau | Patrika News

BIG BREAKING: यूपी में बेलगाम अपराधी, मऊ में ग्राम प्रधान को दिनदहाड़े गोलियों से भूना

locationमऊPublished: Sep 08, 2019 03:20:21 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मछली पालन के लिए पोखरी की नीलामी के दौरान घटी घटना
गांव के ही युवक ने सीने और कनपटी पर मारी चार गोली

Gram pradhan Murder

ग्राम प्रधान की हत्या

मऊ. यूपी में अपराध की घटनायें रूकने का नाम नहीं ले रही है। मऊ जिले में रविवार को दिनदहाड़े ग्राम प्रधान को गोलियों से भून दिया गया। मौके पर ही प्रधान की मौत हो गई । घटना चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के असलपुर गांव का है। कहा जा रहा है कि युवक और ग्राम प्रधान के बीच मछली पालन के लिए चल रही पोखरी की नीलामी की बैठक के दौरान विवाद हो गया था, इस बीच युवक ने प्रधान के उपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी ।

चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के असलपुर गांव के ग्राम प्रधान मुन्ना राव को गांव के ही युवक ने रविवार को कई गोलियां मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना को बाद गांव में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गयी है।
मिली जानकारी के अनुसार असलपुर गांव में मछली पालन के लिए पोखरे की नीलामी हो रही थी। इसी बीच गांव के कुछ लोगों की ग्राम प्रधान मुन्ना राव से कहा सुनी होने लगी। कहासुनी में विवाद इतना बढ़ गया कि गांव के ही एक युवक ने प्रधान के उपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दिया। गोली लगने से प्रधान मुन्ना राव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। युवक ने प्रधान के ऊपर कई बार फायर किया। इस घटना से सनसनी फैल गयी। वही प्रधान की मौत से परिजनों सहित गांव में कोहराम मच गया।
इस मामले पर पुलिस ने बताया कि मछली पालन के लिए पोखरी के पट्टे के लिए बैठक चल रही थी, उसी समय विवाद के बाद हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस टीम को लगा दिया गया है और हत्या आरोपी के तलाश में पुलिस जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो