scriptयूपी में स्कूल जा रही छात्रा के साथ गैंगरेप, कमरे में बेहोश पायी गयी | High School Girl Gangraped in Uttar Pradesh Mau District | Patrika News

यूपी में स्कूल जा रही छात्रा के साथ गैंगरेप, कमरे में बेहोश पायी गयी

locationमऊPublished: Dec 15, 2019 04:28:52 pm

पुलिस ने दो को गिरफ्तार, बाकी आरोपियों की तलाश मे दबिश जारी। यूपी के मऊ जिले की घटना।

Gangrape

गैंगरेप

मऊ. यूपी के मऊ जिले में कक्षा 10 की एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। उसके साथ छह लोगों ने बारी-बारी से रेप किया। छात्रा गांव के ही एक व्यक्ति के अहाते में बेहोशी की हालत में पायी गयी। इस मामले में पीड़िता के पिता ने चार नामजद समेत छह के खिलाफ तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।
मधुबन थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा 10 की छात्रा शुक्रवार की सुबह पढ़ने के लिये घर से स्कूल के लिये निकली, लेकिन देर शाम तक वह घर वापस नहीं वापस आयी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। गांव के बाहर एक महान में वह बेसुध हालत में मिली। उसने घर पहुंचकर परिजनों को अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया।
उसका आरोप था कि वह स्कूल जा रही थी कि रास्ते में उसे आधा दर्जन लोगों ने जबरन पकड़कर सुनसान इलाके में प्रधान के करे में बंद कर दिया और उसके साथ हैवानियत की और बेहोश हालत में छोड़कर फरार हो गए।
इस मामले में उसके पिता ने रजनीश, जुबैद, कुन्दन और सुहेल के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। इसके बाद हरकत में आयी पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि बाकी आरोपियों की धर पकड़ के लिये पुलिस टीम लगा दी गयी हैं, जल्द ही गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
By Correspondence

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो