scriptमऊ में नकाबपोश बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी से आठ लाख के जेवर और 65 हजार रुपये लूटे | Jewelry Businessman Gold and Cash Looted in Mau by Criminals | Patrika News

मऊ में नकाबपोश बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी से आठ लाख के जेवर और 65 हजार रुपये लूटे

locationमऊPublished: Jan 28, 2020 12:31:58 pm

एसपी ने तीन टीमों का किया गठन, जल्द ही लूटेरों को गिरफ्तार करने का दावा।

Mau Thana Haldharpur

मऊ थाना हलधरपुर

मऊ. यूपी के मऊ में सोमवार की देर शाम स्वर्ण व्यवसायी से नकाबपोश लुटेरों ने लाखों का सोना और हजारों रुपये लूट लिये और दहशत फैलाते हुए वहां से फरार हो गए। इस घटना से पूरे बाजार में हड़कम्प मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्या क्राइम ब्रांच, स्वाट टीम के साथ वहां पहुंचे और घटना की तफ्तीश शुरू हो गयी। लुटेरे वारदात को अंदाज देने के बाद बलिया की ओर भाग गए। फिलहाल पुलिस लूटकांड की सीसीटीवी फुटेज से तफ्तीश में जुट गयी है।

 

रतनपुरा बाजार में सोमवार की शाम सर्राफा व्यवसायी राहुल वर्मा से तमंचे की नोक पर दो सौ ग्राम सोना जिसके कीमत लगभग आठ लाख रूपये हैं और 65 हजार रुपये नगद लूट कर लुटेरे आराम से बलिया जनपद के भीमपुरा थाना की तरफ निकल गए। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोगो घटनास्थल पर पहुँच गए। थानाध्यक्ष हलधरपुर अखिलेश कुमार एवं चौकी प्रभारी शिव मूर्ति तिवारी भी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए। सूचना पाते ही पुलिस अधीक्षक एवं अपर पुलिस अधीक्षक समेत क्राइम भी मौके पर पहुंच गई है।

 

बलिया के श्रीपालपुर गांव के मूल निवासी राहुल वर्मा पिछले 10 सालों से रतनपुरा बाजार में सर्राफा की दुकान चलाते हैं। रतनपुरा भीमपुरा मार्ग पर मकान बनाकर वहीं रहते भी हैं। सोमवार को राहुल अपनी दुकान बंद कर बैगपैक में सामान लेकर बाइक से घर जा रहे थे। अपने मकान के नजदीक पहुंचे ही थे कि सफेद रंग की बाइक से तीन नकाबपोश वहां पहुंचे और धक्का देकर राहुल को गिरा दिया। लुटेरों की नीयत समझकर राहुल सड़क किनारे जान बचाकर भागने लगे। पूरा घटनाक्रम पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। लुटेरे राहुल का बैगपैक लेकर फरार हो गए। उसका दावा है कि बदमाश आठ लाख रुपये मूल्य के आभूषण और 65 हजार रुपये नगद लूट लिये। घटना की छानबीन के लिए सीओ मधुबन और एस ओ हलधरपुर के साथ क्राइम ब्रांच सहित तीन टीमों को लगा दिया गया है। जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जायेगा।

 

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य़ ने बताया कि राहुल वर्मा अपनी दुकान को बंद कर घर जा रहे थे। उसी समय उनके साथ लूट की घटना हुई। जिसमें 200 सौ ग्राम सोना और 65 हजार रुपये नगद लेकर फरार हुए है। हालांकि घटना की तफ्तीश के लिए तीन टीमें को लगायी गयी हैं। जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जायेगा।

By Correspondence

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो