scriptकेशव प्रसाद मौर्य बोले, सांसद की गलतियां माफ कीजिये, इसकी सजा नरेन्द्र मोदी को मत दीजिये | Keshav Prasad Maurya Said to Do not punish Narendra Modi | Patrika News

केशव प्रसाद मौर्य बोले, सांसद की गलतियां माफ कीजिये, इसकी सजा नरेन्द्र मोदी को मत दीजिये

locationमऊPublished: May 14, 2019 10:53:55 am

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने घोसी लोकसभा में चुनावी जनसभा के दौरान सांसद के लिये मांगी माफी।
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा अपने सांसद की गलतियों की सजा नरेन्द्र मोदी को मत दीजियेगा।

Keshav Prasad Maurya

केशव प्रसाद मौर्य

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की घोसी लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा करने गए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लोगों से अपने सांसद की गलतियों की माफी मांगी। उन्होंने कहा कि सांसद की गलतियों की सजा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मत दीजिये। आप लोग नरेन्द्र मोदी के चेहरे को देखकर वोट दीजिये। केशव प्रसाद मौर्य ने घोसी लोकसभा सीट के सुल्तानपुर बारहगांवां गांव स्थित विवेकानंद इंटर कॉलेज मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।
इस दौरान डिप्टी सीएम ने मंच से सपा-बसपा गठबंघन, कांग्रेस और राहुल गांधी व प्रियंका गांधी पर जमकर हमले किये। उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज करते हुए कहा कि जो अपने पिता का नहीं हुआ वह बुआ का क्या होगा। दोबारा सरकार बनी तो सपा-बसपा और कांग्रेस के कार्यालयों में ताला लग जाएगा। दावा किया कि आजमगढ़ में निरहुआ सांसद बनने जा रहा है। अमेठी में जनता ने ही राहुल गांधी का टिकट काट दिया है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के अध्यक्ष हार रहे हैं। यूपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि बुआ भतीजे ने 15 साल में जितना विकास नहीं किया, उतना बीजेपी सरकार ने दो सालों में ही कर दिया।
कांग्रेस पर हमलावर होते हुए बोले की आधी कांग्रेस पार्टी जमानत पर घूम रही है, जो बेल पर घूम रहे हैं उन्हें जेल जाना है। मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। कहा की पांच साल में देश 60 साल आगे गया और अगले पांच साल में 100 साल आगे ले जाना है। ये हमारी मजबूत सरकार की ही देन है कि हमने पिछड़ा वर्ग आयोग बना दिया, गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण दिया। जो गरीब हैं उनकी गरीबी दूर करने की कोशिश किया।
By Vijay Mishra

ट्रेंडिंग वीडियो