कोपागंज सीएचसी बंद कर फरार हुए डॉक्टर, इलाज के लिए भटक रहे मरीज

 कोपागंज सीएचसी बंद कर फरार हुए डॉक्टर, इलाज के लिए भटक रहे मरीज
Kopaganj Community Health Center

जिले में सरकारी स्वास्थ्यकर्मियों की जमकर मनमानी, स्वास्थ्य केन्द्र बंद होने से मरीज परेशान

मऊ. जिले में सरकारी स्वास्थ्यकर्मियों की जमकर मनमानी चल रही है, आलम यह है कि अपनी मनमर्जी के मुताबिक सरकारी अस्पतालों को संचालित किया जा रहा है, वहीं शिकायतों के बाद भी जिलाधिकारी भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।


यह भी पढ़ें:

योगी राज में दरोगा की दबंगई, नशे में धुत दरोगा ने पेट्रोल पम्प पर लहराई पिस्टल, कहा..


कोपागंज ब्लॉक के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में मौत हो जाने के बाद सारे कर्मचारी अस्पताल में ताला बंद कर गायब हो गये, जिससे सारी स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से बाधित हो गई। आकस्मिक सेवा के लिए अस्पताल पहुंचे मरीजों को जिला मुख्यालय का रूख करना पड़ा। स्वास्थ्य केन्द्र बंद होने से मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मरीज के परिजन भटकते नजर आये।




वहीं स्वास्थ्य विभाग के मनमानी रवैये पर जिलाधिकारी ने कहा कि सीएमओ और सीएमएस को कड़े निर्देश जारी किये गये हैं और मनमानी करने वाले और स्वास्थ्य सेवाओं के साथ खिलवाड़ करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned