scriptलॉक डाउन में प्रेमिका से मिलने घर में घुसे प्रेमी की पीट पीटकर हत्या | Lock Down Boyfriend beaten to Death by Girlfriend Family in Mau | Patrika News

लॉक डाउन में प्रेमिका से मिलने घर में घुसे प्रेमी की पीट पीटकर हत्या

locationमऊPublished: Apr 04, 2020 07:32:46 pm

उत्तर प्रदेश के मऊ ज़िले की घटना।
दर्ज किया गया हत्या का मुक़दमा।
दो नामज़द आरोपी लिये गये हिरासत में।

Mau thana Kopaganj

कोपागंज थाना

मऊ. कोरोना वायरस संकट को लेकर चल रहे लॉक डाउन के बीच मऊ में प्रेमिका से मिलने उसके घर में घुसा प्रेमी रंगे हाथ पकड़ा गया जिसके बाद उसकी बेरहमी से जमकर इस कदर पिटायी की गयी, जिससे उसे गंभीर चोटें आयीं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल भिजवाया लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ़ नामज़द हत्या का मामला दर्ज दर्ज कर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

 

कोपागंज थानान्तर्गत हिकमा गाढ़ा गांव के रहने वाले सरफराज पुत्र सेराज (20) का उसके पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से अफ़ेयर चल रहा था। इधर कोरोना के चलते लॉक डाउन होने के बाद शुक्रवार की रात सरफ़राज़ मौका देखकर प्रेमिका से मिलने चुपके से उसके घर में घुस गया। पर इसके दौरान लड़की के पिता ने उसे देख लिया और शोर मचाकर घर के और लोगों को भी जगा दिया। सरफराज़ ने भागने की कोशिश की लेकिन वह पकड़ा गया।लाठी डंडों से उसकी बुरी तरह से पिटायी की गयी।

 

इसी बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोश सरफराज़ को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचवया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Correspondence

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो