scriptLok Sabha Election: मऊ में जनसभा कर 3 लोकसभा पर जीत का समीकरण सेट करेंगी मायावती | Lok Sabha | Patrika News
मऊ

Lok Sabha Election: मऊ में जनसभा कर 3 लोकसभा पर जीत का समीकरण सेट करेंगी मायावती

Election 2024: लोकसभा चुनाव प्रचार जोरों पर है। सभी पार्टियां अपना अपना सिक्का जमाने में जुटीं हुई हैं। सभी पार्टियों के बड़े नेता अपनी अपनी पार्टियों के प्रत्याशियों के चुनावी प्रचार में दिल खोल कर जुटे हुए हैं। ऐसे में बीएसपी सुप्रीमो मायावती भी अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने से चूक नहीं रहीं। […]

मऊMay 19, 2024 / 07:05 am

Abhishek Singh

Election 2024: लोकसभा चुनाव प्रचार जोरों पर है। सभी पार्टियां अपना अपना सिक्का जमाने में जुटीं हुई हैं। सभी पार्टियों के बड़े नेता अपनी अपनी पार्टियों के प्रत्याशियों के चुनावी प्रचार में दिल खोल कर जुटे हुए हैं। ऐसे में बीएसपी सुप्रीमो मायावती भी अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने से चूक नहीं रहीं। प्रचार के इसी क्रम में मायावती कल यानि रविवार को मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना के खैराबाद में अपने प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आ रहीं हैं। यहां से वो तीन लोकसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेगी। मायावती लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट से दिन में करीब एक बजे मुहम्मदाबाद के खैराबाद हेलीकॉप्टर द्वारा पहुंचेंगी। गौरतलब है कि जहां आजमगढ़ और लालगंज सीट पर 25 मई को छठवें चरण में चुनाव है तो वहीं मऊ जिले की घोसी सीट पर 1 जून अर्थात सातवें चरण में चुनाव होना है।
उप मुहम्मदाबाद की चुनावी जनसभा से वो एक साथ तीन सीटों पर अपना चुनावी समीकरण साधेंगी। काफी दिनों बाद बसपा सुप्रीमो मायावती मऊ जिले में आ रहीं हैं। इसको लेकर उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि मऊ जिले के घोसी लोकसभा सीट से जहां पूर्व सांसद बालकृष्ण चौहान अपनी ताल ठोक रहे तो वहीं आजमगढ़ से माशहूद अहमद और लालगंज सुरक्षित सीट से इंदु सरोज अपना दमखम दिखा रहीं हैं।

Hindi News/ Mau / Lok Sabha Election: मऊ में जनसभा कर 3 लोकसभा पर जीत का समीकरण सेट करेंगी मायावती

ट्रेंडिंग वीडियो