scriptLok Sabha Election: बसपा सुप्रीमो मायावती पहुंची मऊ, पूर्वांचल राज्य बनाने का किया वादा | Patrika News
मऊ

Lok Sabha Election: बसपा सुप्रीमो मायावती पहुंची मऊ, पूर्वांचल राज्य बनाने का किया वादा

बसपा सुप्रीमो मायावती ने घोसी लोकसभा के मुहम्दाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां पर घोसी लोकसभा के साथ-साथ आजमगढ़, लालगंज, बलिया और सलेमपुर के लोकसभा के प्रत्याशी और समर्थक भी मौजूद रहे। इस जनसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती ने जहां सत्ताधारी पार्टी भाजपा पर जमकर निशाना साधा तो वहीं सपा और कांग्रेस को […]

मऊMay 19, 2024 / 06:18 pm

Abhishek Singh

बसपा सुप्रीमो मायावती ने घोसी लोकसभा के मुहम्दाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां पर घोसी लोकसभा के साथ-साथ आजमगढ़, लालगंज, बलिया और सलेमपुर के लोकसभा के प्रत्याशी और समर्थक भी मौजूद रहे। इस जनसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती ने जहां सत्ताधारी पार्टी भाजपा पर जमकर निशाना साधा तो वहीं सपा और कांग्रेस को भी नहीं छोड़ा। मायावती ने अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों की जहां बात की तो वहीं उन्होंने अपने सरकार में कानून व्यवस्था का भी हवाला देते हुए कहा कि मेरे सरकार में कानून व्यवस्था ऐसी थी कि अपने पार्टी के सांसद को मैंने सीएम आवास बुलवा करके गिरफ्तार करवाया।

सर्व समाज की मायावती ने की बात

मंच से बोलते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि आज दलित और पिछड़ा समाज बदहाली का जीवन जी रहा है। सरकार कुछ लाभार्थियों को ही ध्यान में रख रही है। पूंजीपतियों को ध्यान में रखने वाली ये सरकार किसान और नौजवानों को भूल चुकी है। वहीं मायावती ने कहा कि आज सर्व समाज के जो भी गरीब लोग हैं दलित हैं पिछड़े हैं वंचित हैं उनकी हालत चिंता जनक बनी हुई है।
मैंने टिकट बंटवारे में सभी समाज और जाति के लोगों को ध्यान में रखा । जहां सबसे अधिक मुस्लिम प्रत्याशियों को मैदान में मैने उतारा है तो वहीं चौहान, नोनिया, राजभर और यादवों को भी मौका दिया है । वहीं मायावती ने कहा कि जब बसपा की सरकार बनेगी तो पूर्वांचल राज्य का भी गठन किया जाएगा।

Hindi News/ Mau / Lok Sabha Election: बसपा सुप्रीमो मायावती पहुंची मऊ, पूर्वांचल राज्य बनाने का किया वादा

ट्रेंडिंग वीडियो