माफिया डॉन रमेश सिंह के घर कुर्की जब्ती, कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई

 माफिया डॉन रमेश सिंह के घर कुर्की जब्ती, कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई
Raid

पूर्व ब्लॉक प्रमुख रमेश सिहं की 68 लाख 38 हजार दो सौ रुपये की सम्पति कुर्क

मऊ. सरायलख्नसी थाना क्षेत्र के कैथवली गांव में रविवार को उस समय हडकम्प मच गया जब पूर्व ब्लॉक प्रमुख माफिया डॉन रमेश सिंह के घर की कुर्की के लिये पुलिस की टीम पहुंच गई। एसडीएम सदर व सीओ सिटी, पीएसी कई थानों की पुलिस ने गांव मे माइक लागकर एनाउन्स करते हुए गांववालों को सूचना दिया कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख रमेश सिंह की 68 लाख 38 हजार दो सौ रुपये की सम्पति को कुर्क किया जा रहा है ।

यह भी पढ़ें:
सीएम योगी आदित्यनाथ के जिले में मनचलों की डर से कॉलेज जाना छोड़ी छात्रा


कुर्की की कार्रवाई न्यायलय के आदेश पर किया गया है। बता दें पूर्व ब्लॉक प्रमुख रमेश सिह पर पांच दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें लूट हत्या डकैती फिरैती जैसे जघन्य अपराध है जिसमें गैगेस्टर एक्ट के तहत भी मामला दर्ज है।




वहीं इस संबंध में जानकारी देते हुए सीओ सिटी ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई की गई है, इनके आपराधिक गतिविधियो के जो सम्पति अर्जित किया गया है जिसके तहत कार्रवाई की जायेगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned