scriptMafia Mukhtar Ansari and son Abbas Ansari appeared in mau court | Mau News: माफिया मुख्तार अंसारी और बेटे अब्बास अंसारी की कोर्ट में हुई पेशी | Patrika News

Mau News: माफिया मुख्तार अंसारी और बेटे अब्बास अंसारी की कोर्ट में हुई पेशी

locationमऊPublished: Oct 12, 2023 08:10:02 am

Submitted by:

Abhishek Singh

अवैध असलहा प्रकरण और गैंगस्टर मामले में मऊ के पूर्व विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी की बांदा जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई। विशेष न्यायाधीश एमपी/एमएलए कोर्ट श्वेता चौधरी के अवकाश पर रहने के कारण मामले में साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए 18 अक्टूबर की अगली तारीख मिली है।

mukhtar.jpg
मुख्तार अंसारी
Mau Crime: अवैध असलहा प्रकरण और गैंगस्टर मामले में मऊ के पूर्व विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी की बांदा जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई। विशेष न्यायाधीश एमपी/एमएलए कोर्ट श्वेता चौधरी के अवकाश पर रहने के कारण मामले में साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए 18 अक्टूबर की अगली तारीख मिली है।
वहीं मन्ना सिंह हत्याकांड के गवाह रामसिंह मौर्य और उनके गनर सतीश के दोहरे हत्याकांड में लगे गैंगस्टर मामले में हुई पेशी में अगली सुनवाई के लिए विशेष न्यायाधीश दिनेश चौरसिया ने 12 अक्टूबर की तिथि निर्धारित की है। ये दोनों ही मामले दक्षिण टोला से संबंधित हैं।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.