scriptMahendra Rajbhar expelled three leaders including state president | महेंद्र राजभर ने प्रदेश अध्यक्ष सहित तीन नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित, जानिए वजह | Patrika News

महेंद्र राजभर ने प्रदेश अध्यक्ष सहित तीन नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित, जानिए वजह

locationमऊPublished: Nov 24, 2023 05:04:19 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के नेता महेंद्र राजभर द्वारा मऊ जनपद में अपने केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया गया।
सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेंद्र राजभर ने प्रदेश अध्यक्ष बृजेश राजभर, सोशल मीडिया प्रभारी समेत तीन नेताओं को पार्टी से 5 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है।

sspmahnedrarajbhar.jpg
महेंद्र राजभर ने प्रदेश अध्यक्ष सहित तीन नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित
सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेंद्र राजभर ने अपने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सहित तीन नेताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया। महेंद्र राजभर ने कहा कि पार्टी में जो अनुशासन तोड़ेगा उसके खिलाफ कठोर एक्शन लिया जाएगा। गौरतलब है कि 1 साल पूर्व महेंद्र राजभर ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा को छोड़कर अपनी नई पार्टी बनाये हैं।
जानिए कौन कौन नेता हैं शामिल
सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेंद्र राजभर ने प्रदेश अध्यक्ष बृजेश राजभर, सोशल मीडिया प्रभारी समेत तीन नेताओं को पार्टी से 5 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है।
महेंद्र राजभर ने कहा कि पार्टी के विरुद्ध इन लोगों की गतिविधियां संचालित हो रही थीं। घोसी विधानसभा उपचुनाव में जहां पार्टी के सभी नेता समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के लिए वोट मांग रहे थे तो वहीं ये लोग नोट के लिए वोट मांग रहे थे जो कि हमारे पार्टी के गठबंधन नीति के खिलाफ था। वहीं जब मीडिया ने महेंद्र राजभर से पूछा कि क्या ओमप्रकाश राजभर के द्वारा आपकी पार्टी को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है तो उन्होंने कहा कि 13 महीने से हमारी पार्टी को तोड़ने के प्रयास ओमप्रकाश राजभर द्वारा किया जा रहा है लेकिन वह अब तक असफल ही साबित हुए हैं और आगे भी असफल ही रहेंगे।
सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के केंद्रीय कार्यालय का हुआ उद्घाटन

मऊ जनपद के बलिया मोड़ पर सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी का केंद्रीय कार्यालय बनाया गया। जहां पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व प्रवक्ता राजीव राय के द्वारा केंद्रीय कार्यालय का फीता काट करके उद्घाटन किया गया ,तो वहीं सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेंद्र राजभर सहित सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता और नेता उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो