scriptManbadh killed his father by stabbing him | मनबढ़ ने चाकू मारकर की पिता हत्या, मां ने बेटे के खिलाफ थाने में दी तहरीर | Patrika News

मनबढ़ ने चाकू मारकर की पिता हत्या, मां ने बेटे के खिलाफ थाने में दी तहरीर

locationमऊPublished: Feb 03, 2024 05:25:04 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

दोहरीघाट थाना क्षेत्र के बड़की बारी बेलौली सोनवर्षा में दिल दहला देनी वालीं घटना सामने आया है.जहां बेटे ने ही अपने पिता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि आपस में भाई से तू तू मैं होने के करण बीच बचाव कर रहे पिता को अखिलेश ने चाकू से प्रहार कर दिया। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई.

hatyayu.jpg
मऊ में हत्या
मऊ जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के बड़की बारी बेलौली सोनवर्षा में दिल दहला देनी वालीं घटना सामने आया है.जहां बेटे ने ही अपने पिता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि आपस में भाई से तू तू मैं होने के करण बीच बचाव कर रहे पिता को अखिलेश ने चाकू से प्रहार कर दिया। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई.
वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना प्रभारी कल्पना मिश्रा,चौकी प्रभारी केशव राम यादव ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई .

स्थानीय लोगों ने बताया कि
आज दोपहर 12:30 बजे आरोपी अखिलेश यादव जिसकी उम्र करीब 38 वर्ष ने अपने पिता जीता यादव जिनकी उम्र करीब 60 वर्ष है. आरोपी अखिलेश यादव का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था. आपस में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी, इसी दौरान आरोपी अखिलेश यादव द्वारा चाकू से अपने पिता पर हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. जिसकी सूचना पुलिस को मिलने पर तत्काल पुलिस द्वारा घायल को सीएचसी दोहरीघाट में इलाज हेतु लाया गया, जहां डॉक्टर द्वारा जीता यादव को मृतक घोषित कर दिया गया, पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु चीर घर रवाना कर दिया है.

ट्रेंडिंग वीडियो