यूपी के इस जिले के मोहल्ले में है भूत प्रेत का साया, वश में कई लोग Video

Jyoti Mini

Publish: Apr, 17 2018 05:57:22 PM (IST)

Mau, Uttar Pradesh, India

मऊ. 21वीं सदी में एक तरफ जहां चांद सूरज तक पहुंचने का लोग कारनामा कर रहे तो वहीं दूसरी तरफ आज भी लोग अंधविश्वास दकियानूसी बातें भूत,प्रेत,जादू,टोना पर विश्वास रखते हैं। हम ऐसा क्यू कह रहे हैं, क्योंकि इऩ दिनों उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के एक मुहल्ले में कुछ इसी ही तरह की चर्चा लोगों का आमोजुबान पर है।

दरअसल, मऊ जिले के दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के खेदूपुरा इलाके में स्थित इस्लामाबाद मुहल्ले में इन दिनों मुहल्ले के लोगों पर भूत-प्रेतों का साया मंडरा रहा है। जिससे मुहल्ले में हडकम्पं सा मचा हुआ है। मुहल्ले में रहने वाले लोगो पर जरीना...नामक भूत का खौफ सता रहा है। मुहल्ले के रहने वाले अब्दुल खालिद और अब्दुल बाकी ने मुहल्ले के रहने वाले एक परिवार पर आरोप लगाया है कि, उसके मुहल्ले के रहने वाले एक शख्स ने उनके परिवार पर जादू टोना कर दिया है। जिससे उनकी बेटी कमरजहां भूत की चपेट में है। जिससे वह उलजजूल की हरकतें कर रही है।

स्थानीय थाना क्षेत्र के इस्मलामाद मुहल्ले के रहने वाले अब्दुल खालिद और अब्दुल बाकी सगे भाई है इनका आरोप है कि, मुहल्ले के ही रहने वाले मुहम्मद अकमल और उनकी मां ने परिवार पर जादू टोना कर दिया है, जिससे पूरा परिवार परेशान है।

अब्दुल खालिद बताते हैं कि, पहले मेरी पत्नी के उपर जादू टोना किया। जिससे रात में उसकी तबीयत अचानक खराब हो गयी है और इलाज के लिए प्राइवेट हास्पिटल में भर्ती कराया मेरी पत्नी अनाप-सनाप हरकते करने लगी। फिर उसके बाद में उसकी बेटी कमरजहां पर भी जादू टोना कर दिया है। जिससे वह पूरी तरह से भूतों के बस में हो चुकी है। इसके लिए हमने कई लोगों से सम्पर्क किया, लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है।

हालांकि अब्दुल खालिद बताते हैं कि, उनके मुहल्ले में कई घरों के लोगों पर जादू टोना किया गया है, जिससे वो लोग परेशान हैं। हालांकि जिस वक्त इस खबर की तहकीत करने के लिए मीडिया पहुंचा तो वह अब्दुल खालिद की बेटी कमरजहां पूरी तरह से दिमागी रुप से अस्वस्थय दिखी और अनाप-सनाप हरकते कर रही थी।

उसका नाम पूछने पर वह अपना नाम बार-बार जरीना...जरीना...जरीना....जरीना...बता रही थी। उसका कहना था कि, वह जिन्नाद है और उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। हालांकि पीड़ित लड़की के पिता के द्वारा लगाये गये आरोप को परखने के लिए मुहल्ले के दूसरे घरों में भी बात करने की कोशिश किया गया, लेकिन सभी ने कैमरे पर बोलने से मना कर दिया।

नोट: पत्रिका अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं देता है। ना ही इस तरह की खबरों का समर्थन करता है।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned