scriptMau Crime: आर्केस्ट्रा में कट्टा लहराना युवक को पड़ा महंगा | Mau | Patrika News
मऊ

Mau Crime: आर्केस्ट्रा में कट्टा लहराना युवक को पड़ा महंगा

मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा शाहपुर उशर में विगत माह एक शादी समारोह में हो रहे आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में डांसरो के साथ तमंचा लहराते हुए युवक को डांस करना महंगा पड़ गया। तमंचे के साथ डांस करने के वायरल वीडियो के माध्यम से पहचान करते हुए पुलिस ने बृहस्पतिवार को अदरी […]

मऊJun 21, 2024 / 04:00 pm

Abhishek Singh


मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा शाहपुर उशर में विगत माह एक शादी समारोह में हो रहे आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में डांसरो के साथ तमंचा लहराते हुए युवक को डांस करना महंगा पड़ गया। तमंचे के साथ डांस करने के वायरल वीडियो के माध्यम से पहचान करते हुए पुलिस ने बृहस्पतिवार को अदरी मोड़ से एक अदद तमंचा और एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा शाहपुर उशर में विगत 24 मई को बारात आयी थी। उस बारात में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान डांसरो के साथ अंकुश कुमार पुत्र धर्मेंद्र कुमार साक़ीम शाहपुर उशर थाना कोपागंज हाथ में तमंचा लेकर डांस कर रहा था। जिसका किसी ने विडिओ वायरल कर दिया। वायरल विडिओ की जाँच पड़ताल करने के बाद बृहस्पतिवार को पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर बृहस्पतिवार की सुबह कोपागंज थानाक्षेत्र के अदरी मोड़ से एक अदद तमंचा और एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Mau / Mau Crime: आर्केस्ट्रा में कट्टा लहराना युवक को पड़ा महंगा

ट्रेंडिंग वीडियो