scriptMau crime: जमीन के विवाद में भाई ने किया बहन पर हमला, इलाज के दौरान मौत | Mau crime: Sister dies due to brother's attack | Patrika News
मऊ

Mau crime: जमीन के विवाद में भाई ने किया बहन पर हमला, इलाज के दौरान मौत

कोपागंज थानाक्षेत्र के जयराम गढ़ गांव में भाई के हमले से घायल बहन की इलाज के दौरान मौत हो गई।गौरतलब है कि कोपागंज के जयराम गढ़ निवासी निकलेश जो कि जिला अस्पताल में चौकीदार के पद पर कार्यरत था,अपनी बहन गायत्री देवी के ऊपर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में बहन गंभीर […]

मऊJul 06, 2024 / 02:45 pm

Abhishek Singh

गैंगरेप
कोपागंज थानाक्षेत्र के जयराम गढ़ गांव में भाई के हमले से घायल बहन की इलाज के दौरान मौत हो गई।
गौरतलब है कि कोपागंज के जयराम गढ़ निवासी निकलेश जो कि जिला अस्पताल में चौकीदार के पद पर कार्यरत था,अपनी बहन गायत्री देवी के ऊपर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन फानन में परिजनों ने घायल बहन को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पहले जिला अस्पताल उसके बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया। शुक्रवार को इलाज के दौरान बहन की मौत हो गई।
बताया जा रहा कि गायत्री देवी की मां ने उसकी सेवा से खुश होकर जमीन का एक टुकड़ा बेटी के नाम कर दिया था। इस वजह से निक्लेश का अपनी बहन के साथ आए दिन झगड़ा होता था। गुरुवार की सुबह निकलेश धारदार हथियार ले कर अपने घर के सामने खड़ी बहन पर ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। हमला करने के बाद निकलेश वहां से फरार हो गया।
घटना के बाबत थानाध्यक्ष कोपागंज राम नवल सिंह ने बताया कि भाई निकलेश समेत पांच अन्य के खिलाफ बीएनएस की धारा 109 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की धर पकड़ के लिए दबिश दी जा रही। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Mau / Mau crime: जमीन के विवाद में भाई ने किया बहन पर हमला, इलाज के दौरान मौत

ट्रेंडिंग वीडियो