scriptMau Road Accident: मऊ में सड़क हादसा खाई में पलटी कार, एक ही परिवार के 4 बच्चों सहित 5 की मौत | Mau Road Accident Car Overturned in Ditch 5 of same Family Died | Patrika News

Mau Road Accident: मऊ में सड़क हादसा खाई में पलटी कार, एक ही परिवार के 4 बच्चों सहित 5 की मौत

locationमऊPublished: Aug 08, 2021 09:42:26 pm

छत्तीसगढ़ से रिश्तेदार के घर मऊ जा रहा था परविार, दोहरीघाट थानान्तर्गत बेलौली सोनबरसा के पास खाई में पलट गई कार।

mau road accident

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मऊ. छत्तीसगढ़ से आ रहे एक परिवार की कार शनिवार की देर रात मऊ के दोहरीघाट थानान्तर्गत बेलौली सोनबरसा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। हादसे में एक महिला समेत परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। दो को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया। सभी लोग गोरखपुर के चौरी-चौरा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के रहने वाले बताए गए हैं। वो छत्तीसगढ़ से मऊ के मधुबन स्थित अपने रिश्तेदार के घर आ रहे थे।


हादसे की सूचना मिलते ही देर रात पुलिस अधीक्षक सुशील घुले और स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस द्वारा सभी को निकलवाकर स्पताल भेजवाया गया। डाॅक्टरों ने महिला, तीन बच्चे समेत पांच को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।


छत्तीसगढ़ में रहने वाले गोरखपुर जिले के चौरी चौरा थानान्तर्गत फुलवरिया गांव निवासी महेश का परिवार मधुबन स्थित अपने रिश्तेदार के यहां आ रहा था। कार में महेश (43), पत्नी ममता (35), बेटा मयंक (06) व दिव्यांश (08), बेटी तान्या (13), बहू दीपिका पत्नी दिनेश (30) और उसकी बेटी माही (08) कार में सवार थे। दोहरीघाट थानाक्षेत्र के बलौली सोनबरसा के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई।


हादसे में ममता, तान्या, दिव्यांश, माही और मयंक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल महेश और दीपिका को जिला अस्पताल भेज दिया गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए। सुबह एसडीएम हरि सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना और उसमें हताहत होने वालों के संबंध में जानकारी ली।

ट्रेंडिंग वीडियो