मऊ सिलेंडर ब्लास्ट: मंत्री अनिल राजभर और उपेंद्र तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे, कहा- घायलों को बचाने का हरसंभव प्रयास जारी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से पूरी इमारत ध्वस्त, गंभीर रूप से घायलों को बीएचयू रेफर किया गया

मऊ. मुहम्मदाबाद गोहना के वलीदपुर गांव में सिलेंडर ब्लास्ट में मरने वाले लोगों की संख्या 12 तक पहुंच गई है। सूचना के बाद योगी सरकार के मंत्री अनिल राजभर और उपेन्द्र तिवारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने बताया कि हादसा बहुत ही दर्दनाक है, इस हादसे में 12 लोगों की मौत हुई है। जबकि कई लोग घायल हुए है। घायलों का हर संभव इलाज और बचाव में जिला प्रशासन जुटा हुआ है। वही सीएम योगी भी इस हादसे पर काफी गंभीर हैं। सभी को निर्देश दिया है कि घायलों को बचाने के लिए सभी प्रयास किये जाये, वहीं मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता भी दिया जायेगा। वहीं घायलों का हाल जानने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने बताया कि घायलों को बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। एयर एंबुलेंस सहित जो भी सुविधा चाहिए, उसके लिए आदेश दिये गये है। वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को वाराणसी बीएचयू के लिए रेफर किया गया।

बता दें कि मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के वलीदपुर मुहल्ले में सोमवार की सुबह दो मंजिला मकान में गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से पूरी इमारत ध्वस्त हो गयी इसके अलावा ठीक बगल में सटे एक दूसरा मकान भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

वहीं इस संबंध में जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि मलवा हटाने का काम किया जा रहा है। घायलों को इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया जा रहा है। इसके साथ ही मृतकों की पृष्टि की जा रही है।

Akhilesh Tripathi Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned