scriptविंग कमांडर अभिनंदन को भारत आने पर यूपी के मंत्री ने कही बड़ी बात | minister dara singh chauhan big statement on wing commander abhinandan | Patrika News

विंग कमांडर अभिनंदन को भारत आने पर यूपी के मंत्री ने कही बड़ी बात

locationमऊPublished: Mar 01, 2019 05:26:46 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

मंत्री ने कहा कि अभिनंदन का देश आना भारत की बड़ी जीत है

up news

विंग कमांडर अभिनंदन को भारत आने पर यूपी के मंत्री ने कही बड़ी बात

मऊ. शुक्रवार को जब देश के बहादुर जवान अभिनंदन के आगवानी के लिए देश निहागें बाघा बार्डर की ओऱ देख रही थी तो मऊ जिले में भी अभिनंदन का अभिनंदन किया जा रहा था। ये अभिनंद करने वाले हैं यूपी सरकार के वन मंत्री दारा सिंह चौहान। उन्होने कहा कि ये देश की कूटनीतिक ताकत ही है कि पाकिस्तान ने हमारे जाबांज जवान को 24 घंटे के भीतर छोड़ने का ऐलान कर दिया। उनके अभिनंदन के लिए देश आज पलकें बिछाये खड़ा है। मंत्री ने कहा कि अभिनंदन का देश आना भारत की बड़ी जीत है।
पीएम ने दिखाई पाक को उसकी जगह

मंत्री ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि जब आतिंकियों ने पुलवामा में हमारी सेना पर हमला किया था तभी पीएम ने कह दिया था कि गुनाहगारों को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। 13वें दिन पीएम ने पाक में घुसकर आतंकियों के ठिकाने को न सिर्फ नष्ट कर दिया बल्कि तीन सौ से अधिक आतंकियों को भी मार गिराया। उसके बाद पाक इस बात को समझ चुका था कि अब भारत से टकराने पर उसे भुगतना ही होगा। इसलिए उन्होने हमारे जवान को जल्द छोड़ने का फैसला किया।
दुनियां भारत के साथ खड़ा है, पाक अलग-थलग

वन मंत्री ने कहा कि आज भारत की कुटनीतिक सफलता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पूरी दुनियां आज भारत के साथ खड़ी है। इमरान के ऊपर आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने का भारी दबाव है। पाक अब अलग-थलग पड़ चुका है। हम भी अभिन्नदन का अभिन्नदन कर रहे है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो