scriptगोली मारकर फाइनेंस एजेंट से एक लाख 10 हजार की लूट | Miscreants loot Rs 1 lakh from finance company agent | Patrika News

गोली मारकर फाइनेंस एजेंट से एक लाख 10 हजार की लूट

locationमऊPublished: Aug 02, 2019 01:39:50 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

गोली लगने से घायल ऐजेन्ट माइक्रो फाइनेंस समूह में ऐजेन्ट के रुप में तैनात है

Finance Agent shot

Finance Agent shot

मऊ. यूपी के मऊ के सरायलखंशी थाना क्षेत्र के ओन्हाइच गांव के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने गुरुवार को माइक्रों फाइनेंस समूह के ऐजेन्ट के पैर में गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने गोली मारकर ऐजेन्ट से एक लाख 10 हजार रुपये लूट लिए। जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा घायल को इलाज के लिए आऩन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही मामलें की जांच में जुट गई। गोली लगने से घायल ऐजेन्ट अभिषेक कुमार यादव ने बताया कि वह माइक्रो फाइनेंस समूह में ऐजेन्ट के रुप में तैनात है।
बता दें कि फाइनेंस एजेंट एक गांव से मीटिंग कर जा रहा था कि पिपरीडीह मार्ग पर स्थित ओन्हाइच गांव के पास बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसके बाइक के सामने अपनी बाइक को खङा कर दिया। इसके बाद उससे बैग छीनने लगे। बैक नहीं देने पर एक बदमाश ने पैर में गोली मार दिया। जिसके बाद वह बैग लेकर फरार हो गये। बैक में एक लाख 10 हजार रुपये थे। घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर आ गए और युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। जिला अस्पताल के चिकित्सक ऐके चतुर्वेदी ने बताया कि गोली लगने से घायल युवक को भर्ती कराया गया है। पैर में गोली लग के पार हो गयी है। घायल खतरे से बाहर है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौंके पर पहुच कर लूटेरो की तलाश में जुट गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो