scriptयूपी मे बेखौफ अपराधियों का कहर जारी, अब मऊ में दिनदहाड़े दो युवकों को मारी गोली | MRF Tyre agency owner and young man shot in Up mau | Patrika News

यूपी मे बेखौफ अपराधियों का कहर जारी, अब मऊ में दिनदहाड़े दो युवकों को मारी गोली

locationमऊPublished: Oct 19, 2019 05:29:45 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बदमाशों की कई राउंड फायरिंग के बाद बाजार में अफरातफरी भी मच गई

Two person shot in up mau

मऊ में दो युवकों को मारी गोली

मऊ. योगी राज में यूपी में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी है। प्रदेश में आपराधिक घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला यूपी के मऊ का है, चिरैयाकोट थाने के कस्बे में शनिवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने एमआरएफ टायर एजेंसी के मालिक सहित दो लोगों को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार दी। दोनों की हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोलीबारी के बाद बाइक सवार हमलावर मौके से फरार हो गये। वहीं बदमाशों की कई राउंड फायरिंग के बाद बाजार में अफरातफरी भी मच गई। घटना की जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है ।
चिरैयाकोट कस्बे में आजमगढ़ जनपद को जाने वाले रोड पर रानीपुर थाने के पलिया गांव निवासी एमआरएफ टायर के एजेंसी शो रुम मालिक अजय कुमार सिंह सहित दो लोगों को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार दिया। इस घटना में एजेंसी पर आये उन्हीं के गांव निवासी विनोद गुप्ता भी गंभीर रुप से घायल हो गये। जिसके बाद आनन फानन में दोनों घायलों को आजमगढ़ जिले में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुआ है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस नाकेबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी करने का प्रयास करने में जुट गयी है।

ट्रेंडिंग वीडियो