scriptMukhtar Ansari Latest Update: मुख्तार अंसारी पर दर्ज हुआ नया मुकदमा, विधायक निधि दुरुपयोग में बाहुबली समेत 5 पर एफआईआर | Mukhtar Ansari Latest Update Fresh Case File in Mau for MLA Fund Fraud | Patrika News

Mukhtar Ansari Latest Update: मुख्तार अंसारी पर दर्ज हुआ नया मुकदमा, विधायक निधि दुरुपयोग में बाहुबली समेत 5 पर एफआईआर

locationमऊPublished: Apr 26, 2021 10:09:39 am

Mukhtar Ansari Latest Update: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर उनके विधानसभा क्षेत्र मऊ में विधायक निधि से 25 लाख रुपये हड़पने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुख्तार अंसारी इन दिनों बांदा जेल में बंद हैं।

Mukhtar Ansari

मुख्तार अंसारी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मऊ. Mukhtar Ansari Latest Update: बांदा जेल (Banda Jail)में बंद मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ पुराने मुकदमों में सुनवाई तेजी से चल रही है तो दूसरी ओर नए मुकदमे भी दर्ज हो रहे हैं। बसपा विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पर नया मुकदमा मऊ में विधायक निधि का दुरुपयोग करने के आरोप में दर्ज किया गया है। इसमें मुख्तार अंसारी समेत पांच लोगों पर धोखाधड़ी कर सरकारी जमीन हड़पने और बिना निर्माण कार्य कराए विधायक निधि से 25 लाख रुपये हड़पने (MLA Fund Fraud) का आरोप है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर प्रकरण में तेजी से जांच की जा रही है।


मुख्तार अंसारी समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा मऊ के सरायलखंसी थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोप है कि मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी और की मिली-भगत से सरवां निवासी आनंद यादव पुत्र बैजनाथ यादव और आनंद के पिता बैजनाथ यादव पुत्र खुद्दी यादव, संजय सागर पुत्र चन्द्रदेव ने विद्यालय निर्माण के लिये फर्जी दस्तावेज तैयार कराकर बिना निर्माण कराए ही विधायक निधि से एक बार साल 2006-07 और 2017-18 में कुल 25 लाख रुपये निकाले। रुपये तो निकाले गए, लेकिन हकीकत में जमीन पर विद्यालय के नाम पर निर्माण किया ही नहीं गया।


पुलिस अधीक्षक मऊ सुशील घुले ने मीडिया से बताया कि विद्यालय निर्माण के नाम पर विधायक निधि हड़पने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है और इसकी जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो