script

बाहुबली मुख्तार अंसारी का सुशील सिंह पर निशाना!, ईनामी अपराधी के साथ घूम रहे हैं, कोई पकड़ने वाला नहीं

locationमऊPublished: Mar 21, 2018 11:39:59 pm

मुख्तार अंसारी ने सुशील सिंह के साथ ईनामी अपराधी अनिल भाटी की फोटो वायरल होने पर उठाए सवाल, कहा भाजपाइयों को सब छूट है।

Mukhtar Ansari and Sushil Singh

मुख्तार अंसारी और सुशील सिंह

मऊ. चर्चित बाहुबली बसपा विधायक मोख्तार अंसारी को बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पेशी के लिये मऊ ले जाया गया। यहां 2010 में हुई रामसिंह मौर्य और सिपाही सतीश की हत्या मामले में उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट के बाहर मीडिया से बात करते हुए मोख्तार ने योगी सरकार के एक साल के कार्यकाल को पूरी तरह फेल बताया। इस दौरान उन्होंने अपने चिर प्रतिद्वन्द्वि बीजेपी विधायक बाहुबली सुशील सिंह पर भी जमकर निशाना साधा। बता दें कि सुशील सिंह के साथ ईनामिया भाटी की तस्वीर आने के बाद मीडिया में यह सुर्खियां बन गयी थी।
 

मोख्तार अंसारी ने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए योगी सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सामंतवादी सरकार है। इसमें जो सरकार की हर बात में हां में हां मिला रहा है, वो उनकी गोद में बैठा है। जो बीजेपी समर्थक है उसे सब छूट है। कहा कि यूपी में रोज कहीं न कहीं कुछ न कुछ हो रहा है। बीजेपी का जो समर्थक है उसका हर अपराध माफ है। सुशील सिंह का नाम लिये बगैर कहा, अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बनारस के एक भाजपा विधायक ईनामी अपराधी के साथ चल रहे हैं, उठ-बैठ और घूम रहे हैं। जिसके साथ घूम रहे हैं उस पर 50 हजार रुपये का ईनाम है। बावजूद इसके कोई न पूछने वाला है न पकड़ने वाला। बस जनता को डराया जा रहा है, उसपर जुल्म ढाया जा रहा है और उसे सताया जा रहा है।

इस दौरान उनहोंने मीडिया के कुछ हिस्से पर भी पक्षपात का आरोप लगाया। कहा कि जिस तरह से बीते चार साल में मोदी सरकार ने जनता को धोखा दिया है,, छात्रों, नौजवानों को छला है और मां-बहनों की उम्मीद टूटी है उसका खामियाजा उन्हें 2019 में जरूर देखने को मिलेगा।

बता दें कि कुछ दिन पहले चंदौली जिले की सैय्यदराजा विधानसभा के बाहुबली बीजेपी विधायक सुशील सिंह के साथ गाजियाबाद के ईनामी गैंग्सटर सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी की फोटो वायरल हुई। अनिल भाटी 50 हजार का ईनामी अपराधी बताया गया है। इसे पकड़ने के लिये एसटीएफ सहित स्थानीय पुलिस भी लगी रही। हालांकि यह साफ नहीं हुआ कि फोटो कहां और कब कि है पर इसके वायरल होने के साथ ही विधायक पर सवाल उठने लगे और यह मीडिया की सुर्खियां बन गयीं।
by Vijay Mishra

ट्रेंडिंग वीडियो