scriptMukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मऊ में पेशी आज, विधायक निधी दुरुपयोग मामले में होगी सुनवाई | Mukhtar Ansari to appear in Mau Court today for MLA fund misuse case | Patrika News

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मऊ में पेशी आज, विधायक निधी दुरुपयोग मामले में होगी सुनवाई

locationमऊPublished: Jun 22, 2021 12:51:11 pm

Mukhtar Ansari: मऊ की सीजेएम कोर्ट ने मुख्तार अंसारी के खिलाफ वारंट बी जारी करते हुए 22 जून को उनकी पेशी की तारीख तय की थी।

mukhtar ansari

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मऊ.

Mukhtar Ansari: यूपी के मऊ से बसपा विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी को आज (22 जून) को मऊ की अदालत में पेश किया जाएगा। मऊ सीजेएम कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट बी जारी कर उन्हें 22 जून को पेश करने का आदेश दिया था। मुख्तार अंसारी के खिलाफ मऊ की कोर्ट में विधायक निधि दुरुपयोग का मामला चल रहा है।


मऊ के सराय लखंसी थाने में सरवां गांव निवासी आनंद, बैजनाथ और संजय के खिलाफ विधायक निधि का पैसा लेकर उसका उपयोग न कराए जाने के मामले में मुकदमा दर्ज है। इसी मुकदमे में मुख्तार अंसारी को भी आरोपी बनाया गया है। आरोप है कि आनंद, बैजनाथ और संजय द्वारा मुख्तार अंसारी की विधायक निधि से स्कूल की बिल्डिंग बनाने के नाम पर धन तो लिया, लेकिन उससे निर्माण कार्य नहीं कराया। जांच में मामला खुलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।


बताते चलें कि मुख्तार अंसारी इन दिनों बांदा जेल में बंद हैं। उन्हें सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पंजाब की रोपड़ जेल से लाकर बांदा शिफ्ट किय गया है। उनके खिलाफ मुकदमों की सुनवाई यहीं से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो