जमीनी विवाद में भांजा ने की चाचा की हत्या, खुलासा

इंद्रमणि राजभर की लाश प्राथमिक विद्यालय में मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी

मऊ. यूपी के मऊ में जनपद के मोहम्दाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के रामपुर कांधी गांव में 22 मार्च को शाम गांव के ही रहने वाले इंद्रमणि राजभर की लाश प्राथमिक विद्यालय में मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने खुलासा करते हुए बताया कि पूरा मामला जमीनी विवाद को लेकर था। इंद्रमणि राजभर के चचेरे भाई सूरज और उसके भांजे अनिल ने ही हत्या की साजिश रच कर हत्याकांड को अंजाम दिया था।


पूरा मामला जिले के मोहम्दाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के रामपुर कान्धी गांव का है । गांव के ही रहने वाले इंद्रमणि राजभर की लाश गांव में बने प्राथमिक विद्यालय में संदिग्ध हालत में मिली थी । 22 मार्च को हुए इंद्रमणि राजभर हत्याकांड का आज जनपद पुलिस ने खुलासा किया। जिसमें इंद्रमणि राजभर के भाई चचेरे भाई सूरज और उसका भांजा अनिल ने हीं संपत्ति विवाद को लेकर हत्या कर दिया था । पुलिस ने हत्या करने वाले चचेरे भाइ और उनके भांजे को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम किए हैं। गिरफ्तार सूरज ने बताया कि उसके पिता ने दो शादियां की थी जिसमें उस जमीनों को पिता ने बेच दिया था लेकिन उसके बाद बेचने का काम किया था जिसमें कई बार मना किया गया लेकिन उसके बावजूद भी जमीन की खरीद-फरोख्त में कोई कमी नहीं की। तो हम लोग अपने हिस्से की लगातार मांग करते रहे लेकिन जब मिला तो हम लोगो ने घटना को अंजाम देने का काम किया है। अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 22 मार्च को जिले के मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के रामपुर का भी गांव में इंद्रमणि राजभर की हत्या हुई थी जिसका खुलासा का हुआ है इंद्रमणि की हत्या उसके चचेरे भाइ ने ही किया था राजभर के पिता ने दो शादी की थी जिसमें दूसरी पत्नी से सूरज था । जो पिता की संपत्ति को लगातार भेच रहा था जिसको लोग रोकने का काम कर रहे थे जब वह नहीं माना तो उसकी हत्या कर दी। हालांकि मामले में पुलिस कार्रवाई करते हुए जेल भेजने का काम किया है ।

BY- Vijay mishra

sarveshwari Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned