scriptजाति धर्म से उपर उठकर विकास और राष्ट्रवाद के लिए करें वोट- निरहुआ | nirahua road show for bjp candidate in ghosi | Patrika News

जाति धर्म से उपर उठकर विकास और राष्ट्रवाद के लिए करें वोट- निरहुआ

locationमऊPublished: Oct 19, 2019 08:58:08 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

उपचुनाव के आखिरी दौंर में घोसी विधानसभा क्षेत्र में निरहुआ ने किया रोड-शो

byelection

उपचुनाव के आखिरी दौंर में घोसी विधानसभा क्षेत्र में निरहुआ ने किया रोड-शो

मऊ. बीजेपी नेता व भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने चुनाव प्रचार के अंतिम दौंर में घोसी विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में पहुचे। इस दौंरान बीजेपी प्रत्याशी विजय राजभर के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील किया। बतादें कि बीजेपी नेता व भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने अदरी नगर पंचायत से अपने रोश शो की शुरुआत किया।
इसके बाद वह घोसी विधानसभा क्षेत्र के अलग अलग स्थानों पर बीजेपी प्रत्यशी के पक्ष में वोट करने के लिए जनता से अपील किया। इस दौरान निरहुआ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने समान्य परिवार के लङके को टिकट दिया है। इसलिए हम सभी से अपील करेगे कि जनता बीजेपी के पक्ष में वोट करे। भारतीय जनता पार्टी की नीत हैं कि राजनीति में हर वर्ग से लोग आये और राजनीति में अपनी भागेदारी पेश करे।
विजय राजभर आप सभी के बीच में संघर्ष कर रहे है। इसलिए आप से सहयोग की अपेक्षा हम करते है। इसके अलावा गाजीपुर आजमगढ और मऊ की जनता हमेशा सरकार के विपरीत रहती है। लेकिन अब सरकार के साथ हो कर विकास के साथ चलने की जरुरत है। इसलिए समाज के भले के बारे में सोच कर जाति धर्म से उपर उठकर राष्ट्रवाद के लिए जनता वोट करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो