scriptमऊ में वृद्ध की गोली मारकर हत्या | Old man murdered in Mau News in Hindi | Patrika News

मऊ में वृद्ध की गोली मारकर हत्या

locationमऊPublished: Oct 21, 2017 07:53:38 pm

रानीपुर थाना क्षेत्र के नगपुर गांव की घटना, एक महीने के अन्दर इस तरह की दूसरी घटना

Murder

मऊ में वृद्ध की गोली मारकर हत्या

मऊ. जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के नगपुर गांव में घर के बाहर सोते हुए वृद्ध शंकर शर्मा (60 वर्ष) की नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा कि शंकर खून से लथपथ पड़े हुए है। इसके बाद जब परिजनों ने शरीर टटोला तो उनकी मौत हो चुकी थी। मौत की खबर से पूरे गांव में हड़कंप मच गया और मौके पर भारी भाड़ी लग गई। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गयी। साथ ही परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
मृतक के बेटे दीपक शर्मा ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर हम लोग तुरंत बाहर आये तो देखा कि पिताजी खून से लथपथ पड़ें हुए थे और उनकी मौत हो चुकी थी। जबकि बदमाश मौके से फरार हो गये। दीपक ने बताया कि गांव में उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी लिहाजा किसने गोली मारकर हत्या की, उसके बारे में कुछ जानकारी नहीं है।
यह भी पढ़ें- अकेली लड़की को देखकर घर में घुसे नकाबपोश युवक और फिर…

 

अक्टूबर में इस तरह की दूसरी घटना

जिले में घर के अन्दर और घर के बाहर सो रहे अब तो दो शख्स की गोली मारकर हत्या हो चुकी है। बता दें कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कम्हरिया में पांच अक्टूबर को घर के अन्दर सो रहे मोहम्मद सईद को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। अभी तक मोहम्मद सईद के हत्यारों को पकड़ नहीं पायी थी यह दूसरी हत्या हो गई। अब सईद के साथ ही शंकर के हत्यारों को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती से कम नहीं है। अब देखना ये होगा कि पुलिस इन दोनों मामलों में कब खुलासा करती है। हांलाकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों मामलो में जल्द से जल्द खुलासा कर लिया जायेगा। पहली हत्या में पुलिस खुलासे के करीब तो है लेकिन अभी तक खुलासा करने में नाकाम है।
by Vijay Mishra

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो