scriptमऊ पहुंचे ओमप्रकाश राजभर, हाथरस कांड और बेदी राम पर दिया बड़ा बयान | Patrika News
मऊ

मऊ पहुंचे ओमप्रकाश राजभर, हाथरस कांड और बेदी राम पर दिया बड़ा बयान

मीडिया से बातचीत में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि घायल बिटिया के बयान के आधार पर पुलिस को करवाई करने का निर्देश दिया जायेगा।
इस बीच बेदीराम के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने मीडिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कुछ न्यूज चैनल सिर्फ अफवाह उड़ाते हैं और फेक न्यूज चलाते हैं। बेदिराम अपने घर हैं और सारा काम कर रहे।

मऊJul 06, 2024 / 07:51 am

Abhishek Singh

Mau News: एक हफ्ते पहले हुई सड़क दुर्घटना में मृत मां बेटी के परिजनों से मिलने पंचायती राज मंत्री ओमप्रकाश राजभर आज मऊ जिले के ताजोपुर गांव पहुंचे। उनके साथ केबिनेट मंत्री अनिल राजभर भी थे। ये पहला मौका था जब ये दोनों मंत्री साथ साथ मऊ आए थे।
ओमप्रकाश राजभर और अनिल राजभर ने मृत मां बेटी के परिजनों से मुलाकात दी और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया।
मीडिया से बातचीत में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि घायल बिटिया के बयान के आधार पर पुलिस को करवाई करने का निर्देश दिया जायेगा।


इस बीच बेदीराम के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने मीडिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कुछ न्यूज चैनल सिर्फ अफवाह उड़ाते हैं और फेक न्यूज चलाते हैं। बेदिराम अपने घर हैं और सारा काम कर रहे। पुराने मामले में जांच चल रही और अपराध सिद्ध होने पर उन्हें जो सजा मिलेगी वो मंजूर होगी। मीडिया को आगाह करते हुए उन्होंने कहा कि फेक न्यूज वाले ओमप्रकाश राजभर से दूर रहें वही बेहतर है।
हाथरस कांड में बाबा को बचाने के सवाल पर वो गोल मोल जवाब देते नजर आए। उन्होंने कहा कि जांच चल रही और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।
तमाम लोगों के साथ बाबा के वायरल फोटो पर उन्होंने कहा कि ऐसी फोटो आती रहती पर इसका कोई मतलब नहीं होता। आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले ताजीपुर गांव निवासी मनोज राजभर की पत्नी और बेटी को कार चालक ने कुचल दिया था। वहीं उसकी भांजी घायल हो गई थी।
इस बीच ओमप्रकाश राजभर के ताजोपुर गांव में मृत मां बेटी के परिवार से मिलने, परंतु उसको किसी प्रकार की सहायता न किए जाने को लेकर लोग काफी चर्चा करते नजर आए।

Hindi News/ Mau / मऊ पहुंचे ओमप्रकाश राजभर, हाथरस कांड और बेदी राम पर दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो