बंद रेलवे फाटक पहले पार करने को लेकर कहासुनी के बाद चली गोली, एक व्यक्ति घायल

बंद रेलवे फाटक पहले पार करने को लेकर कहासुनी के बाद चली गोली, एक व्यक्ति घायल

Sarweshwari Mishra | Publish: Nov, 10 2018 02:40:20 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 02:40:21 PM (IST) Mau, Uttar Pradesh, India

मोटरसाइकिल सवार आपस में गाली गलौज धक्का-मुक्की तथा मारपीट पर उतारू हो गए

मऊ. मोहम्मदाबाद गोहना थाना क्षेत्र के कुतुबपुर केरमा गांव के पास शुक्रवार की रात में ट्रेन जाने के समय बंद फाटक को पार करने को लेकर दो मोटरसाइकिल सवार आपस में गाली गलौज धक्का-मुक्की तथा मारपीट पर उतारू हो गए। तत्पश्चात फाटक पार करने के बाद आगे बढ़ने पर कुतुबपुर के निकट एक मोटर साइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों में से किसी ने पीछे मोटरसाइकिल से आ रहे ज्ञानचंद के ऊपर असलहे से फायर कर दिया। जिससे गोली ज्ञान चंद के जांघ में लग गई। गोली लगने से वह सड़क पर गिर गए।

 


बता दें कि चिल्लाने की आवाज पर मोटरसाइकिल पर सवार तीनों व्यक्ति भाग खड़े हुए। इसकी सूचना किसी ने कोतवाली मोहम्दाबाद को दी कोतवाल एम पी सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर रात्रि में ही घायल को सीएचसी मोहम्मदाबाद गोहना में भर्ती कराये जहां घायल की हालत नाजुक होने पर उसे सदर के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी पर पुलिस उपाधीक्षक मोहम्दाबाद गोहना राजकुमार मय टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए हैं। पुलिस उपाधिक्षक मोहम्दाबाद गोहना से पूछे जाने पर बताया कि घायल के तरफ से अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

Ad Block is Banned