scriptजमीनी विवाद में चली गोली, एक घायल मचा हडकंप | One injured in Firing in land Dispute | Patrika News

जमीनी विवाद में चली गोली, एक घायल मचा हडकंप

locationमऊPublished: Mar 11, 2019 04:30:33 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

जांच में जुटी पुलिस

मऊ. मधुबन थाना क्षेत्र के खड़ैचा गांव में देर शाम बदमाशों की गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल छा गया। गोलियों की आवाज सुनकर जब गांव वाले मौके पर पहुंचे तो वहां धारा यादव खून से लथपथ जमीन पर गिरकर तड़प रहे थे। ग्रामीणों ने आनन-फानन में धारा यादव को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के फतेहपुर मंडाव में भर्ती कराया और इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटे हैं। पुलिस का कहना है कि घटना जमीनी विवाद को लेकर हुआ है।

बता दें कि घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर तैनात डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज कर जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय में इलाज के पहुंचे धारा यादव ने बताया कि उनका गांव के रहने वाले धर्मदेव और झंगरु से जमीन विवाद चल रहा है जिसको लेकर इन्हीं के लोगों ने गोली ने गोली मारने का काम किया है। हालांकि जिला चिकित्सालय में तैनात डॉक्टर धारा यादव के बिगड़ते हुए हालात को देखते वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।

मधुबन थाने पर तैनात दारोगा ने बताया कि इनका गांव के रहने वाले के साथ में जमीन का विवाद चल रहा था जिसको लेकर यह घटना हुई है। गांव के रहने वालो ने ही इनको गोली मारने का काम किया है । फिलहाल पूरे प्रकरण में जांच की कार्रवाई किया जा रहा है ।
BY- Vijay Mishra

ट्रेंडिंग वीडियो