scriptयूपी से भी कांग्रेस के लिये आई अच्छी खबर, दिग्गज मुस्लिम नेता दर्जनों समर्थकों के साथ पार्टी में हुए शामिल | Peace party senior leader Masoom ansari join congress in Up mau | Patrika News

यूपी से भी कांग्रेस के लिये आई अच्छी खबर, दिग्गज मुस्लिम नेता दर्जनों समर्थकों के साथ पार्टी में हुए शामिल

locationमऊPublished: Dec 17, 2018 11:02:32 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कांग्रेस नेताओं का दावा- अब 2019 में पार्टी दिल्ली में परचम फहरायेगी।

Peace party leaders join congress

पीस पार्टी के नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

मऊ. 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले से देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की तीन राज्यों में मिली जीत के बाद यूपी में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय नेताओं की मौजूदगी में पीस पार्टी के लगभग एक दर्जन नेताओं ने पीस पार्टी का दामन छोडकर कांग्रेस का दामन थाम लिया।
पीस पार्टी को छोडकर जो नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं उनमें पीस पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष मासूम अन्सारी, मोहम्मद मुस्तकीन, उज्जैर अहमद, इस्तेहाक अहमद, खुर्शीद आलम, जल्लुद्दीन, मोहम्द अख्तर, मंगल प्रसाद,फैय्याज अहमद शामिल हैं ।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य युवा नेता माधवेंद्र बहादुर सिंह ने इन नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि 3 राज्यों में कांग्रेस की जीत के बाद अब 2019 में पार्टी दिल्ली में परचम फहरायेगी। उन्होंने कहा कि 23 दिसंबर को दयानंद इंटर कॉलेज इटैली में रतनपुरा ब्लॉक के प्रथम ब्लॉक प्रमुख बाबू कपिल देव सिंह की पुण्यतिथि एवं 24 दिसंबर को घोसी लोकसभा के कांग्रेस के पूर्व सांसद बाबू उमराव सिंह की पुण्यतिथि जनता पीजी कॉलेज रानीपुर में और पूर्व केंद्रीय मंत्री विकास पुरुष स्वर्गीय कल्पनाथ राय की जयंती 4 जनवरी को जिला में विभिन्न स्थानों पर मनाई जाएगी।
माधवेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि बूथ स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सशक्त टीम बनाई जाएगी। इस अवसर पर जेपी सिंह,जिला उपाध्यक्ष अजय पांडेय, नरसिंह सिंह, कमलेश सिंह, हरिकेश सिंह, संजय ,राजेंद्र राम, लाल प्यारे, डॉ. गिरिश पाण्डेय,बलराम सिंह आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे।
BY- VIJAY MISHRA

ट्रेंडिंग वीडियो