scriptत्योहारों में मनमानी की तो जाना होगा जेल, ड्रोन कैमरे से होगी निगरानी | police alert before festival season cheking with drone cameras | Patrika News

त्योहारों में मनमानी की तो जाना होगा जेल, ड्रोन कैमरे से होगी निगरानी

locationमऊPublished: Sep 23, 2019 07:22:29 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पीस कमेटी और शांति कमेटी के साथ प्रशासन कर रहा है बैठक

drone cameras

पीस कमेटी और शांति कमेटी के साथ प्रशासन कर रहा है बैठक

मऊ. यूपी के मऊ जिले में में अगामी नवरात्र, दुर्गा पुजा, दशहरा और भरत मिलाप के पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन अलर्ट हो गया है। शांति कमेटी और पीस कमेटी के साथ बैठक कर इन त्योहारों को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए रणनीति को तैयार किया। साथ ही सभी को एक साथ मिल कर पर्व को शान्ति पूर्ण तरीके से मनाने की अपील किया। कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी और अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव की अगुवाई में बैठक किया गया।
जिसमें कमेटी के सदस्यों ने प्रशासन के सामने बात उठाय़ा कि बिजली के तार दुर्गा प्रतिमा विसर्जन और पंडालों के रख रखाव में वांधा उत्पन्न कर सकते है। इसके लिए पहले इसे ठीक किया जाये। इसके साथ ही आवार पशुओं का भी व्यवस्था किया जाये। इस समस्या पर प्रशासन ने गैर किया। जिलाधिकारी ने इसे ठीक कराने का आश्वासन दिया। साथ ही त्योहारों पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स बल के साथ ही आरएएफ और पीएससी के जवान तैनात रहेगे। ड्रोन कैमरे और सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जायेगी। बाहरी जनपद से भी पुलिस के अधीकारी और जवान तैनात रहेगे। जो त्योहार को सकुशल सम्पन्न कराने में प्रशासन की मद्द करेगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो