scriptयूपी के मऊ में एनकाउंटर, पुलिस ने हरकेश यादव को मारा गिराया | Police encounter in Up Mau Harkesh yadav shot dead | Patrika News

यूपी के मऊ में एनकाउंटर, पुलिस ने हरकेश यादव को मारा गिराया

locationमऊPublished: Nov 18, 2019 04:45:15 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मधुबन थाना क्षेत्र के देवराअंचल के धर्मपुर-विशुनपुर गांव की घटना

Mau encounter

मऊ एनकांउटर

मऊ. यूपी के मऊ में सोमवार को पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गया । पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को मार गिराया, जबकि एक अपराधी मौके से फरार हो गया। घटना मधुबन थाना क्षेत्र की है ।
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस पार्टी पर फायर कर भाग रहे बदमाशों का कई थाने की पुलिस ने पीछा किया। इस दौरान मधुबन थाना क्षेत्र के देवराअंचल के धर्मपुर-विशुनपुर गांव के पास मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली से एक बदमाश मारा गया, जबकि बाइक पर सवार उसका साथी भागने में सफल रहा। मारे गए बदमाश का नाम हरकेश यादव है। वह रानीपुर थाना क्षेत्र का निवासी है।
जानकारी के अनुसार कोपागंज थाना क्षेत्र के बख्तावर पुलिया के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की सूचना वायरलेस से प्रसारित हुई। इसके बाद जिले के हर थाने की पुलिस अलर्ट होकर बदमाशों की तलाश में जुट गई। सूचना मिलने के अनुसार पुलिस भाग रहे बाइक सवार बदमाशों का पीछा करती रही, इस बीच बदमाश पुलिस से बचते हुए मधुबन थाना क्षेत्र के देवरा अंचल के गांव धर्मपुर बिशनपुर पहुंच गए। यहां पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई। इसमें गोली लगने से एक बदमाश की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा है, हालांकि पुलिस घेराबंदी कर फरार हुए बदमाश की तलाश में जुटी है।
इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो पुलिसकर्मी के बुलेट प्रुफ जैकेट में बदमाशों की गोली लगी है। दोनों ही पुलिसकर्मी सुरक्षित है, एक बदमाश मारा गया है। जबकि दूसरे की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो