निकाय चुनाव के बाद छात्रसंघ चुनाव की तैयारी तेज, डीसीएसके पीजी कॉलेज में भारी संख्या में फोर्स तैनात

Sarveshwari Mishra

Publish: Dec, 08 2017 12:21:09 PM (IST)

Mau, Uttar Pradesh, India

मऊ. निकाय चुनाव खत्म होने के बाद अब छात्रसंघ चुनाव की तैयारी शुरू हो चुकी है। जिसके तहत जिले के डीसीएसकेपीजी कॉलेज में छात्र नेताओं ने छात्र संघ चुनाव लड़ने के लिए नामाकंन पत्रों को खरीद लिए है। इसमे महामंत्री पद के लिए प्रांजल चौहान ने नामांकन पत्र खरीदा है और कॉलेज पानी, लाइब्रेरी, पंखा, छात्रवृत्ति जैसी मुसीबतों से निजात दिलाने का छात्र-छात्राओं से वादा भी किया है। कॉलेज में 9 दिसम्बर को पर्चा दाखिला का कार्य होगा और 17 को निर्वाचन कराया जायेगा। हंगामा न हो इसके लिए जिला प्रशासन ने भारी संख्या में कॉलेज में फोर्स तैनात कर दी है। छात्र संघ का चुनाव लिगंदोह समितियों के आधार पर कराया जा रहा है ।

 

 

बतादें कि छात्रनेता ने बताया कि आज कॉलेज से छात्रसंघ का चुनाव लड़ने वाले छात्र नेताओं ने कॉलेज के कैम्पस से चुनाव में नामाकन के लिए नामाकंन पत्रों को खरीदने का काम किया है । महामंत्री पद के लिए नामांकन किए छात्रनेता प्रांजल चौहान ने कहा कि कहा कि कॉलेज के अन्दर जिन छात्र-छात्राओं को दिक्कते होती है। उनको दूर करने का काम किया जाएगा ।

 

यह भी पढ़ें- गार्ड को धक्का देकर डीएम ऑफिस में घुसे सपा कार्यकर्ता और जमकर मचाया उत्पात, देखें वीडियो

 

इन परेशानी से जूझ रहे विद्यार्थी
मऊ के डीसीएसके कॉलेज में छात्रवृत्ति की समस्या के साथ-साथ लाइब्रेरी की भी परेशानी है। कॉलेज में पंखे नहीं है। वहीं सबसे आवश्यक चीज पानी की समस्या। इन सबको दूर करने के लिए प्रांजल चौहान ने कहा छात्रों से वादा किया। कहा कि इन सबको दूर करने के लिए चुनाव लड़ने का काम किया जाता है ताकि इन समस्याओ को दूर किया जा सके। महाविघालय छात्रसंघ का चुनाव हो रहा है । कल 6 दिसम्बर को अधिसूचना जारी कर दिया गया था। 7 को निर्वाचन के लिए अभयर्थियो के लिए पर्चा वितरण का कार्य किया जा रहा है ।

Ad Block is Banned