scriptछात्र दर्द से कराहता रहा, अध्यापक लाठियां बरसाता रहा, देखें वीडियो | Teacher beating student in mau | Patrika News
मऊ

छात्र दर्द से कराहता रहा, अध्यापक लाठियां बरसाता रहा, देखें वीडियो

पिटाई के बाद बुरी तरह से घायल हुआ छात्र, जिला प्रशासन तक पहुंची पीड़ित की गूंज

मऊSep 09, 2016 / 05:38 pm

teacher beats student

teacher beats student

मऊ. एक तरफ अध्यापकों की मिसाल देखने को मिल रही है, जिसके तबादले के नाम पर छात्र सहित पूरा गांव रोने लग जाता है, तो दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी अध्यापक हैं, जो छात्र को जालिमों की तरह पीट देते हैं। जिले में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे सून रूह तक कांप जाएगी। बच्चा दर्द से कराहता रहा, लेकिन अध्यापक साहब कुछ भी सुनने के तैयार नहीं थे। अध्यापक साहब बच्चे पर डंडे बरसाने में इतने मशगुल थे कि उन्होंने बच्चे की पीड़ा तक नहीं सुनी। बच्चे की गलती बस इतनी की वो लाइन में नहीं लगा। जिसके बाद तो अध्यापक साहब जैसे आगबबूला हो गए और छात्र को पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया।



यह मामला शहर कोतवाली के दारुल उलूम मदरसे का है। स्थानीय थाना के पटानटोला मुहल्ले में रहने वाले एक छात्र को मदरसे के प्रिंसिपल ने इस कदर पिटाई कर दी, जिससे बच्चे के शरीर पर निशान आ गए और वह बुरी तरह से घायल हो गया। इस घटना के बाद पीड़ित के परिजनों ने इसकी शिकायत मदरसे में की, लेकिन उनकी एक न सुनी गई। पीड़ित के परिजनों ने अब इस मामले में जिला प्रशासन से गुहार लगाई।


देखें वीडियो:



छात्र की मानें, तो उसकी कोई गलती नहीं थी। मामला सिर्फ लाइन में खडे होने को लेकर था जिससे नाराज प्रिंसिपल ने छात्रों की पिटाई की। इस मामले के संबंध में छात्र के भाई का कहना है कि उसने जब भाई के शरीर पर चोटों के निशान देखे, तो वह मदरसे में गया और वहां उसने छात्रों से पूछा। छात्रों का कहना था कि इसकी कोई गलती नहीं थी फिर भी प्रिंसिपल ने उसकी पिटाई कर दी। जिससे मेरा भाई रात भर सो नही पाया है।


इस पूरे मामले में अपर जिलाधिकारी ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। मामले पर कार्रवायी की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो