scriptजिला कारागार की अव्यवस्था से परेशान कैदियों ने किया भूख हड़ताल | Prisoners hunger strike in Mau District Jail News In Hindi | Patrika News

जिला कारागार की अव्यवस्था से परेशान कैदियों ने किया भूख हड़ताल

locationमऊPublished: Nov 01, 2017 12:21:26 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

डीएम ने जांच के लिए अधिकारियों की टीम का किया गठन

Hunger strike

जिला जेल

मऊ. जिले के जिला कारागर में कैदियों ने जेल प्रशासन की कार्यप्रणाली व अव्यवस्था से नाराज होते हुए कारागार में विरोध करना शुरु कर दिया । कैदियों ने भूख हड़ताल किया है। जिसकी सूचना मिलते ही डीएम ने जांच के लिए अधिकारियों की टीम का गठन कर दिया है। हालांकि जिला कारागार के अन्दर जेल में बन्द कैदियो के साथ आये दिन मनमानी की खबरे आती है जिसको देखते हुए कैदियों ने यह कदम उठाया है।
यह भी पढ़ें
सीएम योगी को गाली देने वाले बीजेपी MP की दबंगई, पत्रकारों पर दर्ज कराया फर्जी मुकदमा


बतादें कि जिला कारागार में युवा कैदियों ने जेल प्रशासन के मनमाना रैवये से परेशान होकर जेल अन्दर भूखहड़ताल शुरु कर दिया है जिसकी जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी ने मामले की जांच के लिए अधिकारियो की टीम का गठन कर दिया है । हालांकि जिला कारागार के अन्दर जेल में बन्द कैदियो के साथ आये दिन मनमानी की खबरे आती है जिसको देखते हुए कैदियो ने यह कदम उठाया है ।
मऊ जिले के जिला कारागर में आज कैदियों ने जेल प्रशासन की कार्यप्रणाली व अव्यवस्था से नाराज होते हुए कारागार में विरोध करना शुरु किया । जिला कारागार में युवा कैदियों ने जेल प्रशासन के मनमाना रैवये से परेशान होकर जेल अन्दर भूखहडताल शुरु कर दिया है जिसकी जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी ने मामले की जांच के लिए अधिकारियों की टीम का गठन कर दिया है । हालांकि जिला कारागार के अन्दर जेल में बन्द कैदियो के साथ आये दिन मनमानी की खबरे आती है जिसको देखते हुए कैदियों ने यह कदम उठाया है ।
जिलाकारागार में कैदियों के विरोध के मामले में जिलाधिकारी ने बताया कि जो कैदी बाहर से आये हुए उनके द्वारा जिलाकारागार में सुबह की काउन्टिगं के दौरान कैदियों ने विरोध किया जिसमें मेरे द्वारा जेल अधीक्षक से बात कर मामले को शान्त कराने के लिए निर्देश दे दिए गये है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो