scriptउपचुनाव को लेकर सरकारी बंदूक की दुकान पर छापेमारी, सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा… | Raid on government gun shop for security of byelection | Patrika News
मऊ

उपचुनाव को लेकर सरकारी बंदूक की दुकान पर छापेमारी, सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा…

सिटी मजिस्ट्रेट और सिओं सिटी की अगुवाई में सतर्कता के लिए लिया गया जायजा

मऊSep 28, 2019 / 01:21 pm

sarveshwari Mishra

Raid on gun shop

Raid on gun shop

मऊ . घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू कर दिया गया है। ऐसे में प्रशासन इसका पालन कराने के लिए सख्ती बरत रही है। इसी के मद्देनजर सिटी मजिस्ट्रेट और सिओ सिटी के नेतृत्व में असलहा की दूकान पर छापेमारी किया गया। साथ ही असलहों और गोलियों का आंकलन भी किया गया।
बता दें कि घोसी विधानसभा सीट पर हो रही उपचुनाव में 21 अक्टूबर को मतदान होना है। मतदान शान्ति पूर्ण तरीके से सम्पन्न हो इसके लिए निर्वाचन आयोग के आदेश का पालन करते हुए जिला प्रशासन इसका पालन करने में जुटी हुई है। इसी के तहत सिटी मजिस्ट्रेट एस के सचान और सीओ सिटी राजकुमार ने सरकारी बंदूक की दुकानों पर छापेमारी की। साथ ही असलहों और गोलीयों की गिनती भी की।
इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट एस के सचान ने बताया कि जनपद में तीन असलहा की दुकाने हैं। चुनाव में किसी तरह का खलल ना पड़े इसके लिए इन दुकानों पर असलहों और गोली की ब्रिकी का जायजा लेने के लिए निरीक्षण किया गया। सभी जगह पर सब कुछ सही मिला है। इन लोगों को निर्देश दिया गया है कि नियम के तहत ब्रिकी किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो