scriptयूपी के मऊ में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार | Rape with six year girl in Up Mau Accused arrested | Patrika News

यूपी के मऊ में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

locationमऊPublished: Dec 23, 2019 05:09:52 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पड़ोस के रिश्ते के चाचा ने बहला फुसला कर दिया घटना को अंजाम, परिजनों को भी दी धमकी

Rape in mau

मऊ में रेप

मऊ. यूपी में महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार का दावा पूरी तरह फेल साबित होता नजर आ रहा है, मधुबन थाना क्षेत्र में एक छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया, दुष्कर्म का आरोप पड़ोस के चाचा पर है । आरोप है कि चाचा बहला फुसलाकर उसे अपने साथ ले गया और रेप की वारदात को अंजाम दिया । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता बच्ची 17 दिसंबर की दोपहर में अपने दरवाजे पर खेल रही थी, उसी दौरान पड़ोस के रिश्ते के चाचा ने उसे बहला फुलसा कर कुछ दूरी पर स्थित गन्ने के खेत में ले गया, वहां पर उसने बच्ची के साथ रेप किया। रेप के बाद आरोपी भाग गया। कुछ देर बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और अपनी मां को आपबीती सुनाई। पहले तो बच्ची के मां ने लोक लाज के चलते पुलिस को तहरीर नहीं दिया, लेकिन बाद में आरोपी ही उसे धमकी देने लगा। इससे तंग होकर पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया ।
इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में चालान न्यायालय कर जेल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो