असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार
पता चला की तीन में से एक बदमाश आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर का रहने वाला है जबकि दो मऊ जनपद के अलग-अलग थाना इलाके में रहते हैं

Ashish Kumar Shukla | Updated: 26 Apr 2019, 09:22:59 PM (IST) Mau, Mau, Uttar Pradesh, India

पता चला की तीन में से एक बदमाश आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर का रहने वाला है जबकि दो मऊ जनपद के अलग-अलग थाना इलाके में रहते हैं

मऊ. शुक्रवार को पुलिस ने अवैध हथियारों की फैक्ट्री का किया भंडाफोड़ करतेस हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से 10 अवैध तमंचा,15 जिंदा कारतूस, तीन मैगजीन व असलहे बनाने का उपतरण भारी तादात में बरामद किया गया है। कोतवाली पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इन्हे जेल भेज दिया है। कोतवाली पुलिस को शुक्रवार की सुबह सूचना मिली कि धेकुलिया घाट स्थित एक मकान में कुछ लोग असलहा बनाने का काम करते हैं और उसकी सप्लाई यूपी समेत कई अन्य राज्यों में की जाती है। सूचना के बाद पुलिस ने सक्रियता बढ़ाते हुए एक टीम का गठन किया और कोतवाली प्रभारी के नेतृत्व में टीम धेकुलिया घाट स्थित एक जर्जर मकान पर पहुंची तो भीतर से कुछ हथौड़े चलने जैसी आवाज आ रही थी। पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो बदमाश खाकी तो देख दंग रह गये। तीनों को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले आई और पूछताछ शुरू किया। पता चला की तीन में से एक बदमाश आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर का रहने वाला है जबकि दो मऊ जनपद के अलग-अलग थाना इलाके में रहते हैं।

यूपी बिहार के बदमाशों से था संपर्क
इन्होने बताया कि असलहे के धंधे में ये तकरीबन चार साल से लिप्त थे और कम ही समय में यूपी बिहार के कई जिलों में सप्लाई करते थे। हालांकि पुलिस जांच नहीं कर सकी है कि आखिर वो बदमश कौन हैं जहां इनके बनाए असलहे भेजे जाते हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूछताछ कर कई अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned