scriptमऊ रेप मामले को लेकर शुरू हुई राजनीति, कांग्रेस नेता पहुंचे पीड़िता के घर, लगाया यह आरोप | Sachin nayak attack on Yogi government for mau rape case | Patrika News

मऊ रेप मामले को लेकर शुरू हुई राजनीति, कांग्रेस नेता पहुंचे पीड़िता के घर, लगाया यह आरोप

locationमऊPublished: Sep 24, 2019 07:00:20 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कहा- सरकार में बैठे सांसद विधायक का भी इसी तरह के मामलों में नाम आ रहा है

Sachin nayak

सचिन नायक

मऊ. दक्षिण टोला इलाके में सात साल की मासूम के साथ रेप की घटना ने राजनीतिक रंग ले लिया है। सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक पीड़िता के घर पहुंचे और घटना के लिये बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस नेता ने कहा कि यह बहुत ही दर्दनाक घटना है और पार्टी इस मुद्दे को जोर- शोर से उठायेगी।
वहीं इस हादसे के बाद पीड़िता की हालत काफी नाजुक है, परिवार की आर्थिक हालत भी ठीक नहीं है। 07 सितम्बर को सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ एक अज्ञात युवक ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी बिहार प्रान्त का निवासी है और वह घटना को अंजाम देने के बाद से ही फरार चल रहा है।
कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक ने परिजनों को आर्थिक सहायता के रुप में 10 हजार रुपये की मदद किया। उन्होंने कहा कि दिन प्रतिदिन प्रदेश के हालत बहुत खराब हो रहे हैं, इसलिए प्रदेश की जनता अब इस सरकार से किसी भी प्रकार की उम्मीद रखना बेइमानी समझ रही है। सरकार में बैठे सांसद विधायक का भी इसी तरह के मामलों में नाम आ रहा है, इसलिए कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे को पुरे जोर शोर के साथ उठायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो