scriptसपा नेता को करणी सेना ने पुलिस के सामने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कहा योगी के खिलाफ बोलने वाले ऐसे ही पीटेंगे | Samajwadi Party Leader Beaten by Karni Sena in Police Appearance Mau | Patrika News

सपा नेता को करणी सेना ने पुलिस के सामने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कहा योगी के खिलाफ बोलने वाले ऐसे ही पीटेंगे

locationमऊPublished: Feb 02, 2021 11:16:45 am

समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रदेश सचिव की कलेक्ट्रेट परिसर में पुलिस की मौजूदगी में हुई पिटायी
सपा प्रवक्ता ने की कार्रवाई की मांग, कार्रवाई न होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

SP Leader Beaten By Karni Sena in Mau

सपा नेता को करणी सेना ने पीटा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में करणी सेना ने समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रदेश सचिव को पुलिस के सामने ही दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। करणी सेना के जिलाध्यक्ष और हिन्दू सेना के नेताओं ने समाजवादी पार्टी के नेता की लात घूसों से जमकर पिटायी की। उनका कहना था कि जो भी सीएम योगी के खिलाफ अपशब्द या गलत बात बोलेगा उससे ऐसे ही निपटा जाएगा। इस घटना को लेकर सपाइयों में गुस्सा देखा गया। सपा नेता राजीव राय ने बयान जारी कर आरोपियों पर तत्काल कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं होती है तो समाजवादी पार्टी भी जवाब देना जानती है। सपा इसके खिलाफ आंदोलन करेगी।


ऐसे हुआ घटनाक्रम

सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में अपने आधा दर्जन समर्थकों के साथ पहुंचे करणी सेना के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह ने समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रदेश सचिव महेन्द्र चौहान पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्द और गलत बात करने का आरोप लगाया। करणी सेना जिलाध्यक्ष समेत कुछ लोगों ने पुलिस के सामने ही लात-घूसों से सपा नेता की बुरी तरह पिटायी शुरू कर दी। सपा नेता को पिटता देखकर मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने किसी तरह बीच बचाव किया। हमला करने वालों का आरोप था कि सीएम योगी के बारे में अपशब्द बोले जाने पर ऐसा किया गया।


सपा ने दी चेतावनी

कुछ ही देर में सपा नेता को पीटने का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद सपाइयों में इसको लेकर बेहद नाराजगी देखी गई। सपा प्रवक्ता राजीव राय ने इस घटना को अमर्यादित और गुंडई करार देते हुए पुलिस अधीक्षक से तत्काल कार्रवाई कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की गई। उन्होंने कहा कि इस घटना से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को अवगत करा दिया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर योगी सरकार को तत्काल लगाम लगानी चाहिये। अन्यथा समाजवादी पार्टी इसके खिलाफ सड़कों पर उतरेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो