सपा नेता बिजली यादव को गोलियों से भूना, हत्या के बाद उमड़ी सपाइयों की भीड़

घटना स्थल पर कई थानों की फोर्स तैनात।

मऊ. यूपी के मऊ जिले में रविवार की अल सुबह बाइक सवार बदमाशों ने सपा नेता व पूर्व प्रधान बिजली यादव को गोलियों से छलनी कर दिया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक कई थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए। अपने नेता की हत्या की खबर मिलते ही समाजवादी पार्टी में खलबली मच गयी। मौके पर सपाइयों की भारी भीड़ जमा हो गयी। पुलिस ने हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए किसी तरह शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली अंन्तर्गत कोपागंज ब्लाक क्षेत्र के बरजला शेखवलिया गांव निवासी पूर्व प्रधान बिजली यादव रविवार की अलसुबह घर से टहलने निकले थे। इसी दौरान गांव के बाहर ही बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी खुद कई थानों की पुलिस लेकर पहुंच गए। सूचना मिलते ही सपा नेता और कार्यकर्ताओं की भीङ भी घटना स्थल पर उमङ पङी। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

 

घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुचे सपा एमएलसी राम जतन राजभर ने बताया कि मृतक बिजली यादव साफ छवि के मिलनसार व्यक्ति थे। उनका किसी से भी कोई दुश्मनी नही थी। एसपी ने उनके हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। वही पुलिस अधीक्षक अनुराग यादव ने बताया कि सूचना मिली की सुबह एक पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या कर दिया गया है। डाक स्कावड सहित तमाम टीमों को जांच पङताल के लिए लगा दिया गया है। मृतक की पत्नी के तहरीर पर केस दर्ज किया जा रहा है। घटना को अंजाम देने वालों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

By Correspondence

रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned