scriptमुख्तार अंसारी के शार्प शूटर अनुज कन्नौजिया के घर धारा 82 की नोटिस चस्पा | Section 82 notice pasted at sharp shooter Anuj Kannaujiya's House | Patrika News

मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर अनुज कन्नौजिया के घर धारा 82 की नोटिस चस्पा

locationमऊPublished: Dec 05, 2021 11:37:40 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के शूटरों पर शिकंजा कसता जा रहा है। कोर्ट के आदेश पर मऊ जिले की टीम ने थाना चिरैयाकोट क्षेत्र के बहलोहपुर निवासी शार्प शूटर अनुज कन्नौजिया के घर धारा 82 की नोटिस चस्पा की है। इसी के साथ उनके घर के बाहर डुगडुगी पिटवाकर मुनादी कराया गया है।

Section 82 notice pasted at sharp shooter Anuj Kannaujiya's House

Section 82 notice pasted at sharp shooter Anuj Kannaujiya’s House

मऊ. बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के शूटरों पर शिकंजा कसता जा रहा है। कोर्ट के आदेश पर मऊ जिले की टीम ने थाना चिरैयाकोट क्षेत्र के बहलोहपुर निवासी शार्प शूटर अनुज कन्नौजिया के घर धारा 82 की नोटिस चस्पा की है। इसी के साथ उनके घर के बाहर डुगडुगी पिटवाकर मुनादी कराया गया है। अनुज कन्नौजिया के ऊपर मऊ जनपद के साथ ही गाजीपुर जनपद में एक दर्जन से अधिक धाराओं में केस दर्ज है। उनका नाम माफिया मुख्तार अंसारी के शार्प शूटरों की टॉप लिस्ट में आता है। ऐसे में पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई से स्थानीय लोगों में अफरा तफरी का माहौल है।
कई दिनों से अनुज कन्नौजिया की तलाश में पुलिस

बता दें कि अनुज कन्नौजिया कई दिनों से फरार है। पुलिस काफी समय से उसकी तलाश कर रही है। उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है। पुलिस काफी समय से उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग रहा। अब पुलिस टीम ने न्यायालय के आदेश पर थाना चिरैयाकोट क्षेत्र के बहलोहपुर निवासी शार्प शूटर अनुज कन्नौजिया के घर धारा 82 की नोटिस चस्पा करते हुए डुगडुगी पिटवाकर मुनादी कराया है।

ट्रेंडिंग वीडियो