शहीदों के नाम पर बनी सड़क बदहाल, कैसे पूरा होगा सीएम योगी के गड्ढ़ा मुक्त सड़क का फरमान ?

 शहीदों के नाम पर बनी सड़क बदहाल, कैसे पूरा होगा सीएम योगी के गड्ढ़ा मुक्त सड़क का फरमान ?
Shaheed Marg

 गड्ढ़ा मुक्त सड़क अभियान को लेकर जिले का प्रशासनिक अमला भी बेपरवाह 

मऊ. योगी सरकार के गड्ढ़ा मुक्त सड़क अभियान को लेकर जिले का प्रशासनिक अमला बेपरवाह नजर आ रहा है। सीएम के फरमान के बावजूद जिले की सड़कें बदहाल हालत में हैं और आये दिन यहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं जिलाधिकारी श्रृरेन्द्र कुमार से जब इस संबंध में पूछताछ की गई तो उन्होंने सवाल से कन्नी काट लिया। 


कभी इस जनपद की शान कहे जाने वाले सड़क शहीद मार्ग जिसको शहीदों के नाम पर विकास पुरुष कहे जाने वाले पूर्व केन्द्रीय मन्त्री स्व. कल्पनाथ राय ने अपने समय में बनवाया था, जिसके जिले ही नहीं बल्कि पूर्वाचल में इस सड़क की चर्चा होती थी, आज बदहाल हैं। 


yogi-adityanath-adopted-village-aurahi-in-worst-condition-news-in-hindi-1589924/">



पिछली सपा की सरकार ने इस सड़क को बनवाने के लिए 54 करोड़ रुपये के आसपास रिलीज किया था लेकिन इस सड़क को पांच वर्ष पूरे हो जाने के बाद भी नहीं पूरा हुआ। सड़क भ्रष्टाचार की भेंट चढ गया, पिछली सरकार गयी और नई सरकार भी आई, मगर कोई काम नहीं हो पाया। 




मीडिया ने जिलाधिकारी से सवाल किया कि सड़क की स्थिति बेहद जर्जर है ऐसे में वीवीआईपी के दौरे को लेकर क्या व्यवस्था है  और योगी सरकार के गड्ढ़ा मुक्त सड़क का आदेश कैसे पूरा होगा, उस पर जिलाधिकारी का जवाब था कि आप भी देख रहे है और मै भी देख रहा हूं।  हालांकि मीडिया ने इस बात जानने का प्रयास किया कि जिलाधिकारी इस बयान का क्या मतलब है तो उनके तरफ से कोई प्रतिक्रिया नही दिया गया । 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned