scriptमंगलवार रहा हादसे का दिन, अलग- अलग सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत | Six Person death In road accident in Mau news in Hindi | Patrika News
मऊ

मंगलवार रहा हादसे का दिन, अलग- अलग सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत

सरायलख्न्सी, घोसी और मधुबन थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

मऊDec 05, 2017 / 05:44 pm

Akhilesh Tripathi

road accident

सड़क हादसा

मऊ. मंगलवार को जिले में हुए अलग- अलग हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पहली घटना जिले के सरायलख्न्सी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कार को आग लगा दिया जिससे कार धू धू कर जल कर राख हो गयी।
यह भी पढ़ें

मर चुकी लड़की दो महीने बाद लौटी अपने घर, हैरान कर देगी पूरी कहानी

दूसरी घटना जिले के मधुवन थाना क्षेत्र के चचाईपुर गांव के पास हुई, जहां तेज रफ्तार जीप नीलगाय से टकराकर पलट गयी जिसमें एक शख्स की मौत हो गयी और दर्जन भर से ज्यादा यात्री घायल हुए, जिनको इलाज के लिए जिलाचिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। तीसरी घटना जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के सहरोज गांव के पास हुआ, जहां एक ट्रक के पलटने से बाइक सावर दो लोगों की तत्काल मौके पर ही मौत हो गयी, साथ ही ट्रक के चपेट में आने से गम्भीर रुप से घायल हुआ है जिसका इलाज जिलाचिकित्सालय में चल रहा है।
यह भी पढ़ें

मजदूरों से भरी गाड़ी हुई भीषण हादसे का शिकार, तस्वीरों में देखें मौत का मंजर

कोपागंज थाना क्षेत्र के सहरोज गांव के पास एक ट्रक के पलटने से तीन लोगों की तत्काल मौके पर मौत गयी । हकीमपुरा मुहल्ला के रहने वाले अरशद और आमनी व इब्राहिम अपने बाइक से तीनों जनपद मुख्यालय पर निजी काम से जा रहे थे कि ट्रक की चपेट में आ गये, जिससे तीनों की मौत हो गयी। चश्मदीदों की मानें तो बाइक सवार गांव के पास मोड़ पर ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहे थे कि ट्रक अनियंत्रित हो गया और वह खाई में पलट गया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर व उसका खलासी फरार हो गया ।
BY- VIJAY MISHRA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो