scriptसपा एमएलसी के चचेरे भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, एमएलसी ने कहा हत्या की गई | sp mlc dead body found in suspicious condition in mau | Patrika News

सपा एमएलसी के चचेरे भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, एमएलसी ने कहा हत्या की गई

locationमऊPublished: Mar 22, 2019 09:42:16 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

एमएलसी ने कहा है कि पूरे मामले का जल्द खुलासा किया जाए

up news

सपा एमएलसी के चचेरे भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, एमएलसी ने कहा हत्या की गई

मऊ. जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सपा के एमएसली रामजतन राजभर के चचेरे भाई की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। जहां घर वाले इसे हत्या करार दे रहे है तो पुलिस पूरी घटना को संदिग्ध मौत मानकतर जांच कर रही है। शव के पास से शराब की बोतलें मिली हैं। पुलिस जांच कर रही है। एमएलसी ने कहा है कि पूरे मामले का जल्द खुलासा किया जाए।
शुक्रवार की शाम को रामपुर कांधी गांव के रहने वाले बच्चे स्कूल के पास ही क्रिकेट खेल रहे थे। गेंद खेत की तरफ गई तो एक बच्चा गेंद उठाने के लिए गेहूं के खेत में चला गया। वहां शव पड़ा देख वो तेज से चिल्लाया जिसके बाद और सभी बच्चे वहां देख तो लाश पड़ी है। सूचना तत्काल गांव वालों की दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त इन्द्रमणि राजभर पुत्र निफीकीर राजभर निवासी डंगौली के रूप में किया। तत्काल परिवार वालों को बुलाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सपा एमएलसी ने बताया कि बृहस्पतिवार होली के दिन सुबह चचेरा भाई इन्द्रमणि घर से बाजार की तरफ गया था। वो दिन भर घर नहीं आय़ा तो लोगों को लगा कि त्योहार में किसी के घर सो गया होगा। शुक्रवार को भी काफी देर तक इंतजार के बाद वो नहीं आया तो आस-पास खोज की गई। लेकिन भाई का कहीं पता नहीं चला। कुछ ही देर के बाद शव मिलने की जानकारी हुई तो हाहाकार मच गया। सपा एमएलसी ने इसे जघन्य हत्या करारा दिया है। उनका कहना है कि जिसने भी इस वारदात को अंजाम दिया है उसे पुलिस जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो